पटना में बेखौफ हुए अपराधी, रग्बी के नेशनल प्लेयर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
Others News in Hindi

पटना में बेखौफ हुए अपराधी, रग्बी के नेशनल प्लेयर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
घटना की जानकारी देता मृतक का दोस्त

खिलाड़ी का नाम जैकी उर्फ जय कुमार सिंह है. उसके दोस्त ने बताया कि रग्बी खिलाड़ियों पर फिल्म बनने के लिए बाढ़ में बाहर से टीम आने वाली थी, जिसके लिए सभी खिलाड़ियों को बुलाया गया था.

  • Share this:
बिहार की राजधानी पटना में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ रही है. नया मामला मामला पटना से सटे बाढ़ इलाके का है, जहां अपराधियों ने मंगलवार की सुबह एक राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों ने रग्बी के खिलाड़ी को गोलियों से छलनी कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- 30 साल के हुए तेजप्रताप यादव, जन्मदिन पर लगा बधाईयों का तांता

घटना शहर के चर्च रोड इलाके की है. खिलाड़ी का नाम जैकी उर्फ जय कुमार सिंह है. उसके दोस्त ने बताया कि रग्बी खिलाड़ियों पर फ़िल्म बनाने और टीम के चुनाव के लिए बाढ़ में बाहर से टीम आने वाली थी. इसके लिए सभी खिलाड़ियों को कैंप में बुलाया गया था. इसी दौरान हथियारबंद अपराधियों ने जैकी को गोलियों से भून दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.



ये भी पढ़ें- राजद का प्रचार करने पर बदमाशों ने मारी गोली, जेडीयू प्रत्याशी के भाई पर लगा आरोप
मृतक रग्बी का नेशनल खिलाड़ी भी था और उसका घर बाढ़ बाजार है. घटना को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए हैं. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading