चलती ट्रेन में पत्नी की गला रेतकर हत्या, पति को मारी गोली

महिला की हत्या ट्रेन के टॉयलेट में की गई है. वहीं, महिला के पति को सीने और पैर में गोली लगी है.

News18 Bihar
Updated: August 5, 2019, 10:47 AM IST
चलती ट्रेन में पत्नी की गला रेतकर हत्या, पति को मारी गोली
घटना सीमांचल एक्सप्रेस की है (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: August 5, 2019, 10:47 AM IST
बिहार में अपराधी अब ट्रेन को भी निशाना बनाने लगे हैं. ताजा मामला सीमांचल एक्सप्रेस से जुड़ा है जहां एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई, वहीं उसके पति को भी गोली मार दी गई. जानकारी के मुताबिक, पति-पत्नी शनिवार को कटिहार से दिल्ली जाने के लिए ट्रेन में सवार हुए थे.

मेरठ में पोस्टेड है पति
मृतका के पति का नाम उत्तम कुमार है. वह मेरठ में सुपरवाइजर हैं. जानकारी के मुताबिक, उत्तम की पत्नी कंचन देवी की हत्या बरौनी से बेगूसराय के बीच गला रेतकर की गई. वह ट्रेन के एक कोच में 6 नंबर बर्थ पर सफर कर रही थी.

टॉयलेट में पसरा था खून

कंचन की हत्या ट्रेन के टॉयलेट में की गई है. डॉक्टरों ने पीएमसीएच में पुलिस को बताया की महिला के पति को सीने और पैर में गोली लगी है. फिलहाल GRP पाटलिपुत्र में इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है मामले की छानबीन की जा रही है.

किसी ने नहीं सुनी गोली चलने की आवाज
पुलिस के अनुसार, प्रथम दृष्टया मामला संदेहास्पद लगता है. पुलिस ने बताया कि कोच के अन्य यात्रियों ने किसी तरह के हंगामे या गोली की आवाज़ सुनने से इनकार किया है. बताया जा रहा है कि दंपती के साथ उनका छह साल का बेटा भी था जो घटना के बाद से लापता है. हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. महिला के शव को पटना के पाटलिपुत्र स्टेशन पर उतारा गया. वहीं उसके पति उत्तम को इलाज के लिए PMCH में भर्ती कराया गया है.
Loading...

ये भी पढ़ें- बारिश के कारण रद्द की गईं बिहार से मुंबई जाने वाली कई ट्रेन

ये भी पढ़ें- अक्षरा बोलीं- शादी के दिन पवन ने मुझे पटना में कर रखा था कैद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2019, 10:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...