पटना में अपराधियों ने दुकान में घुसकर कारोबारी को मारी गोली, हालत नाजुक
Patna News in Hindi

पटना में अपराधियों ने दुकान में घुसकर कारोबारी को मारी गोली, हालत नाजुक
पटना में दुकान में घुसकर कारोबारी को मारी गोली

Crime In Patna: पटना में 24 घंटे के दौरान ये दूसरी घटना है जब अपराधियों ने किसी को निशाना बनाते हुए गोली मारी हो. अपराध की इन दोनों वारदातों में पुलिस के हाथ खाली हैं.

  • Share this:
पटना. पटना के सिटी इलाके में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला अगमकुआं थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड का है, जहां बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने एक मिठाई कारोबारी को गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल मिठाई कारोबारी को इलाज के लिए पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति गंभीर बताई जाती है.

घायल मिठाई कारोबारी की पहचान बहादुरपुर निवासी समीर महतो के रूप में की गई है. बताया जाता है कि भूतनाथ रोड में मनभावन स्वीट्स नाम से मिठाई की दुकान चलाने वाले समीर महतो अपनी दुकान पर बैठे थे, इसी दौरान बाइक पर सवार दो तीन की संख्या में अपराधी दुकान पर आ धमके और समीर महतो के साथ मारपीट शुरू कर दी. मारपीट के दौरान ही अपराधियों ने समीर महतो को गोली मार दी, जो उनके जबड़े में जा लगी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए.

मारपीट और गोलीबारी की सूचना मिलते ही पटना सिटी एडिशनल एसपी मनीष कुमार मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच की. एडिशनल एसपी ने आपसी रंजिश में जानलेवा हमला किए जाने की आशंका जताते हुए अपराधियों की पहचान कर जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है,  फिलहाल पुलिस हमलावरों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है.



इससे पहले भी पटना सिटी में ही खाजेकला थाना क्षेत्र के हमाम पर मोहल्ले में हथियारबंद अपराधियों ने उत्पाद विभाग के एक कर्मचारी को गोली मार दी थी. गंभीर रूप से घायल कर्मचारी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति अभी भी गंभीर बताई जाती है. इस केस में भी पुलिस के हाथ खाली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज