पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद, थाने के नजदीक प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली

घायल प्रॉपर्टी डीलर की हालत नाजूक बनी हुई है.
घायल प्रॉपर्टी डीलर की हालत नाजूक बनी हुई है.

पटना सिटी के खाजेकला थाना क्षेत्र में सोमवार देर शाम हथियारबंद अपराधियों (Criminals) ने जमीन कारोबारी (Property Dealer) को गोली मार दी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 21, 2020, 10:13 PM IST
  • Share this:
पटना. पटना सिटी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधियों द्वारा एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. और पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला खाजेकला थाना क्षेत्र के कृष्णा टॉकीज के पास का है, जहां सोमवार देर शाम हथियारबंद अपराधियों (Criminals) ने एक जमीन कारोबारी (Property Dealer) को गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल जमीन कारोबारी शिव शंकर कुमार उर्फ कल्लू को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. घायल की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है.

थाने से महज 200 मीटर की दूरी मारी गोली
घायल शिव शंकर कुमार खाजेकला थानाक्षेत्र में पादरी की हवेली के पास बिजली ऑफिस गली का रहने वाला है. वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है. देर शाम अपने बुलेट पर सवार होकर वह घर से खाजेकला की ओर जा रहा था. इसी दौरान थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर कृष्णा टॉकीज के पास अज्ञात अपराधियों ने पीछे से उसपर गोली चला दी. गोली उसके सिर में जा लगी. गोली लगते ही शिव शंकर कुमार सड़क पर गिर गया. आनन-फानन में घायल को परिजनों द्वारा निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घटना के संबंध में पूछे जाने पर घायल के पुत्र साहिल कुमार ने जानलेवा हमले के कारणों को बताने में असमर्थता जताई है. वहीं खाजेकलां थानाप्रभारी राहुल ठाकुर ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन करने का भरोसा दिलाया है.
छानबीन में जुटी पुलिस


आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश को लेकर ही अपराधियों ने ये जानलेवा हमला किया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. घटना को लेकर स्थानीय लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ गहरा आक्रोश व्याप्त है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज