अपराध की घटनाओं से सहमा बिहार, पटना में किसान की हत्या तो कारोबारी को सरेआम मारी गोली

किसान रामध्यान चौहान अपने खलिहान में धान की रखवाली कर रहे थे इसी दौरान अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. अपराधियों ने किसान को गर्दन में गोली मारी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई

News18 Bihar
Updated: January 8, 2019, 10:38 AM IST
अपराध की घटनाओं से सहमा बिहार, पटना में किसान की हत्या तो कारोबारी को सरेआम मारी गोली
सांकेतिक चित्र
News18 Bihar
Updated: January 8, 2019, 10:38 AM IST
बिहार में अपराधी लगातार हत्या और अपराध की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. पिछले 24 घंटे के दौरान अपराधियों ने राज्य के दो अलग-अलग जगहों पर अपराध की घटनाओं को अंजाम दिया. इस घटना में जहां एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई वहीं दूसरी घटना में गोली लगने से एक व्यवसायी की हालत नाजुक बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- तेजप्रताप यादव-ऐश्वर्या राय की तलाक अर्जी पर पटना के फैमिली कोर्ट में सुनवाई आज

पहली घटना पटना से सटे पालीगंज की है जहां एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना सिगोड़ी थाना क्षेत्र के सोभन बीघा गांव की है. जानकारी के मुताबिक मृतक किसान रामध्यान चौहान अपने खलिहान में धान की रखवाली कर रहे थे इसी दौरान अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. अपराधियों ने किसान को गर्दन में गोली मारी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. दूसरी घटना पटना जिला के ही बाढ़ की है जहां बाढ़ थाना के स्टेशन रोड स्थित एक किराना दुकान के मैनेजर को अपराधियों ने गोली मार दी.

ये भी पढ़ें- गोपालगंज में 40 लाख की शराब बरामद, हरियाणा से हो रही थी तस्करी

मैनेजर लल्लू सिंह को अपराधियों ने उस वक्त सीने में गोली मार दी जब वो दुकान से घर जा रहे थे. गोली लगने के बाद गंभीर हालत में उन्हें पटना रेफर किया गया है. जानकारी के मुताबिक लल्लू सिंह दुकान बंद कर अपने घर अयोध्या नगर जा रहे थे. किराना दुकानदार को गोली मारने की घटना के बाद एएसपी और कई थानों की पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. इस घटना के विरोध में बाढ़ में व्यवसाई संघ ने बैठक बुलाई है साथ ही गोलीबारी की घटना के विरोध में दुकान बंद करने का भी निर्णय लिया है.

इनपुट- अनिरूद्ध, आदित्य

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 8, 2019, 10:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...