लाइव टीवी

Lockdown के बावजूद बिहार में अपराधियों का तांडव, पुलिसकर्मी सहित तीन को मारी गोली
Nalanda News in Hindi

News18 Bihar
Updated: April 2, 2020, 2:04 PM IST
Lockdown के बावजूद बिहार में अपराधियों का तांडव, पुलिसकर्मी सहित तीन को मारी गोली
बिहार के सीवान में हुई गोलीबारी की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

लॉकडाउन (Lockdown) की स्थिति के बीच बिहार के सहरसा, सीवान और नालंदा में अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया.

  • Share this:
पटना/सीवान/सहरसा/नालंदा. कोरोना महामारी (Corna pandemic) को लेकर जहां पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) की स्थिति है, वहीं बिहार में अपराध की घटनाओं में कमी नहीं आ रही है. गुरुवार को सूबे के तीन अलग-अलग शहरों में अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान एक पुलिस कांस्टेबल समेत दो युवकों को गोली मार दी गई. गोलीबारी की इस घटना ने एक बार फिर से प्रशासनिक चुस्ती पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

सिवान में युवक को बनाया निशाना
अपराध की पहली घटना सिवान की है, जहां आपसी विवाद में कृष्णा नामक युवक की गोली मार दी गई. घटना सिवान के नगर थाना क्षेत्र के मौलश्री चौक के पास की है. युवक को सिर में गोली लगी है, जिसके बाद उसे इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है. गोलीबारी की दूसरी घटना नालंदा जिले की है जहां के हिलसा थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव में अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक को गोली मार दी. गंभीर स्थिति में जख्मी युवक को इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है.

ड्यूटी जा रहे पुलिसवाले को मारी गोली



इससे पहले गुरुवार की सुबह ही अपराधियों ने सहरसा में ड्यूटी करने जा रहे एक सिपाही को गोली मार दी. जख्मी सिपाही का नाम संतोष कुमार सुमन है जो ड्यूटी के लिए पुलिस लाइन जा रहे थे. इसी दौरान उन पर हमला करते हुए उनको गोली मार दी गई. गोलीबारी की घटना में घायल सिपाही की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस जांच में जुटी है. बिहार के तीन अलग-अलग शहरों में हुई गोलीबारी की इस घटना में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं.



इनपुट- कुमार अनुभव, मृत्युंजय कुमार, अभिषेक कुमार

ये भी पढ़ें- पंकज त्रिपाठी की भोजपुरी में अपील- घर में रहीं अउरू जरूरतमंद के सेवा करीं

ये भी पढ़ें- भीड़ की सूचना पर मस्जिद पहुंची पुलिस टीम पर हमला, जान बचाकर भागे बीडीओ-थानेदार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2020, 1:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading