लाइव टीवी

बिहार में छठ महापर्व पर भी बरपा अपराधियों का कहर, तीन को मारी गोली, एक की मौत

News18 Bihar
Updated: November 3, 2019, 8:14 AM IST
बिहार में छठ महापर्व पर भी बरपा अपराधियों का कहर, तीन को मारी गोली, एक की मौत
बिहार में हुई अपराध की ये वारदातें अलग-अलग इलाके की हैं. (Demo Pic)

गोलीबारी (Firing) की ये तीनों घटनाएं क्रमश: बेगूसराय, सीतामढ़ी और समस्तीपुर की हैं. तीनों मामले में किसी की गिरफ्तारी (Arresting) नहीं हो सकी है.

  • Share this:
पटना. बिहार में छठ (Chhath Puja) जैसे महापर्व के मौके पर भी अपराधियों ने कहर बरपाया है. सूबे के तीन अलग-अलग हिस्सों में हुई गोलीबारी (Firing) की इन घटनाओं में जहां एक शख्स की हत्या (Murder) कर दी गई वहीं दो अन्य को गोली मार दी गई.

सीतामढ़ी में हत्या

पहली घटना सीतामढ़ी की है जहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक पूर्व के विवाद को लेकर अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. शनिवार की रात जब लोग छठ घाट से लौटे थे इसी दौरान युवक की हत्या कर दी गई. घटना जिले के सोनबरसा के राजवाड़ा की है.

किसान को मारी गोली

गोलीबारी की दूसरी घटना समस्तीपुर की है जहां किसान को गोली मार दी गई. गोली लगने से जख्मी किसान को गम्भीर हालत में डीएमसीएच रेफर किया गया है. इस घटना को भी पूर्व से चल रहे भूमि विवाद में अंजाम दिया गया. घटना हलई ओपी के केसो नारायणपुर की है.

घाट पर युवक को मारी गोली

गोलीबारी की एक अन्य घटना बेगूसराय की है जहां घाट पर डांस करने के विवाद को लेकर गोलीबारी की गई. इस दौरान एक युवक को गोली मार दी गई वहीं दूसरा मामूली रूप से जख्मी हो गया. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. गोलीबारी की ये घटना जिले के बखरी थाना क्षेत्र के इमादपुर घाट की है.
Loading...

ये भी पढ़ें- इस क्रिकेटर के घर भी हो रहा छठ महापर्व, दादी ने सेलेक्शन के लिए मांगी मन्नत

ये भी पढ़ें- बिहार: छठ के मौके पर अर्घ्य के बाद बेकाबू हुई भीड़, भगदड़ में दो बच्चों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 8:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...