लाइव टीवी

पटना: अपराधियों ने बैंक कर्मचारी को गोली मारकर की लुटपाट

News18 Bihar
Updated: December 7, 2019, 9:00 AM IST
पटना: अपराधियों ने बैंक कर्मचारी को गोली मारकर की लुटपाट
बैंक कर्मचारी को मारी गोली (प्रतीकात्मक फोटो)

मोहम्मद दिलशाद दीघा का निवासी है. बताया जाता है कि "जना स्मॉल फाइनेंस बैंक" में वह नौकरी करता है.

  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) के पटना सिटी (Patna City) में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधियों द्वारा एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. बावजूद इसके पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला आलमगंज (Alamganj) थाना क्षेत्र के बजरंगपुरी मोड़ के पास का है, जहां हथियारबंद अपराधियों ने लुटपाट के क्रम में एक निजी बैंक के कर्मचारी को गोली मार दी और लगभग लाख रुपए लुटकर फरार हो गये. घायल कर्मचारी का नाम मोहम्मद दिलशाद है.

गंभीर रूप से घायल निजी बैंक के कर्मचारी को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद मरीज को बेहतर इलाज के लिए निजी अस्पताल रेफर कर दिया. अब घायल मोहम्मद दिलशाद का बहादुरपुर स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बताई जाती है.

मोहम्मद दिलशाद दीघा का निवासी है
जानकारी के मुताबिक, मोहम्मद दिलशाद दीघा का निवासी है. बताया जाता है कि "जना स्मॉल फाइनेंस बैंक" में वह नौकरी करता है. रोज की तरह मोहम्मद दिलशाद बाइक पर सवार होकर बजरंग पुरी के रास्ते पटना लौट रहा था. इसी दौरान बजरंगपुरी मोड़ के पास हथियारबंद अपराधियों ने उसके साथ लुटपाट शुरू कर दी. विरोध करने पर अपराधियों ने उसे दो गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. लुटपाट के संबंध में पूछे जाने पर पुलिस ने घायल के बयान के बाद ही इस संबंध में कुछ भी बताए जाने की बात कही है. फिलहाल, पुलिस अज्ञात हमलावरों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है.


रिपोर्ट- मनोज

ये भी पढ़ें- उन्नाव गैंगरेप: आरोपी की बहन ने अपने भाई और पिता को बताया बेकसूर

UP: नौगढ़ रेलवे स्टेशन का नाम बदला, अब सिद्धार्थनगर के नाम से जाना जाएगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 8:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर