बिल्डर को गोली मारकर भाग रहे अपराधी को लोगों ने खदेड़कर पकड़ा, पढ़ें पूरा मामला

आमलोगों द्वारा दबोचे गए हमलावर (Attacker) की पहचान पीरबहोर थानांतर्गत गोलखपुर निवासी साहेब उर्फ ताहिर (Tahir) के रूप में हुई है. उसके पास से हथियार भी बरामद किया गया है.

News18 Bihar
Updated: September 9, 2019, 7:37 AM IST
बिल्डर को गोली मारकर भाग रहे अपराधी को लोगों ने खदेड़कर पकड़ा, पढ़ें पूरा मामला
पटना के कदमकुआं में सरेआम बिल्डर को गोली मारने वाले एक हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है. (प्रतीकात्‍मक फोटो)
News18 Bihar
Updated: September 9, 2019, 7:37 AM IST
पटना. राजधानी के व्यस्ततम माने जाने वाले कदमकुआं क्षेत्र (Kadamkuan Area) में एक बिल्डर को अपराधियों ने गोली मार दी. बाइक पर सवार होकर आए दो अपराधियों (Criminals) ने बिल्डर जितेंद्र यादव (Jitendra Yadav) को तीन गोली मारी. हालांकि, घटना को अंजाम देेने के बाद जब हमलावर भागने लगे तो उनमें से एक का पांव फिसल गया, तभी स्थानीय लोगों ने उसे हथियार के समेत दबोच लिया और पुलिस (Police) के हवाले कर दिया.

घटना कदमकुआं थाना क्षेत्र स्थित ओम विहार कॉम्प्लेक्स के सामने की है. इस घटना में एक अपराधी तो पकड़ा गया, लेकिन उसका साथी बाइक लेकर फरार हो गया.

Crime
बिल्डर को गोली मारकर भाग रहे अपराधी ताहिर को लोगों ने खदेड़कर पकड़ लिया.


सूचना पर दल-बल के साथ पहुंचे कदमकुआं थानाध्यक्ष निशिकांत निशि ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान पीरबहोर थानांतर्गत गोलखपुर निवासी साहेब उर्फ ताहिर के रूप में हुई है. उसके पास से 7.62 बोर की रेगुलर पिस्टल बरामद की गई है.

बहरहाल घायल बिल्डर का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है और वह खतरे से बाहर हैं. बिल्डर के बयान पर राजू खान समेत छह लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है.

इनपुट- संजय कुमार

ये भी पढ़ें- 
Loading...


 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 7:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...