पटना सिटी में अपराधियों ने युवक की गोली मारकर की हत्या

पटना सिटी एडिशनल एसपी बलिराम चौधरी ने कहा कि जल्द ही हत्यारों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिए जाएगा. पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक रॉकी आपराधिक चरित्र का युवक था.

News18 Bihar
Updated: September 5, 2018, 12:24 PM IST
News18 Bihar
Updated: September 5, 2018, 12:24 PM IST
पटना सिटी में अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. परिजनों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

घटना खाजेकला थाना क्षेत्र के पादरी की हवेलीमोहल्ले की है. बताय ज रहा है कि मृतक रॉकी कुमार (25 साल) सोनारी का काम करता था. रॉकी अपनी दुकान बंद कर अपने घर के पास जैसे ही अपनी बाइक लगा रहा था. तभी हथियारबंद अपराधी मौके पर आ धमके और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इससे रॉकी की मौके पर ही मौत हो गई.

मृतक के पिता प्रदीप कुमार ने बताया कि गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर जैसे ही वह अपने घर से निकले अपने बेटे को मृत पाया. मृतक के पिता ने हत्या के कारणों को बताने में असमर्थता जताई है. जबकि मौके पर मौजूद पटना सिटी एडिशनल एसपी बलिराम चौधरी ने कहा कि जल्द ही हत्यारों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिए जाएगा. पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक रॉकी आपराधिक चरित्र का युवक था. जो लूट और डकैती मामले में जेल जा चुका था. मृतक के ऊपर चौक, खाजेकला, और आलमगंज थाने में मामला दर्ज है.

(मनोज की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें -

छात्र संघ विवाद में फंसा राष्ट्रकवि की याद में कुमार विश्वास का कवि सम्मेलन
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर