पटना में दिनदहाड़े व्यवसायी पुत्र को अगवा करने का प्रयास, सत्तर हजार रुपये भी लूटे

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: November 14, 2017, 4:25 PM IST
पटना में दिनदहाड़े व्यवसायी पुत्र को अगवा करने का प्रयास, सत्तर हजार रुपये भी लूटे
जख्मी व्यवसायी पुत्र
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: November 14, 2017, 4:25 PM IST
राजधानी पटना के खुसरूपुर थाना क्षेत्र के हेमजापुर स्थित फोरलेन पर मंगलवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने एक कपड़ा व्यवसाई के पुत्र के अपहरण का असफल प्रयास किया.

व्यवसायी पुत्र द्वारा शोर मचाए जाने पर ग्रामीण एकजुट हो गए. इस दौरान हथियारबंद अपराधियों ने व्यवसाई पुत्र से 70000 रुपए लूट लिया और फरार हो गए. पीड़ित व्यवसाई पुत्र द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई.

युवक को इलाज के लिए खुसरूपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया है जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर है. घटना की सूचना मिलते ही बख्तियारपुर के भाजपा विधायक रणविजय सिंह भी मौके पर पहुंचे. बताया जाता है कि कपड़ा व्यवसायी विनोद प्रसाद गुप्ता का पुत्र मणिकांत गुप्ता स्कार्पियो पर सवार होकर खुसरूपुर से पटना की ओर जा रहा था.

इसी दौरान हेमजापुर के पास फोरलेन पर कुख्यात अपराधी संतोष और उसके गुर्गों ने गाड़ी रुकवा ली और युवक के अपहरण का असफल प्रयास किया. मौके पर मौजूद भाजपा विधायक ने वरीय पुलिस पदाधिकारियों से अविलंब आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने की मांग की है.

घटना से गुस्साए व्यवसायियों ने खुसरूपुर बाजार को बंद करा दिया है. व्यवसायी एकजुट होकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. घटना को लेकर स्थानीय लोगों में खासा आक्रोश व्याप्त है
First published: November 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर