Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    VIDEO: तेजस्वी यादव के हेलीकॉप्टर को भीड़ ने घेरा, सुरक्षा में सेंध पर पार्टी ने उठाए सवाल

    आरजेडी ने इस मामले को लेकर चुनाव आयोग के सामने अपील की है. फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/ट्विटर
    आरजेडी ने इस मामले को लेकर चुनाव आयोग के सामने अपील की है. फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/ट्विटर

    Bihar Assembly Elections 2020: तेजस्वी यादव के हेलिकॉप्टर के आसपास भीड़ के इकट्ठा होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद राष्ट्रीय जनता दल ने पार्टी नेता तेजस्वी यादव की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 30, 2020, 2:48 PM IST
    • Share this:
    पटना. बिहार विधानसभा चुनावों (Bihar Assembly Elections 2020) में मतदाताओं को लुभाने के लिए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. बिहार में रैलियों को संबोधित करने के लिए तेजस्वी यादव हर जगह हेलिकॉप्टर से जा रहे हैं. चुनाव प्रचार के दौरान उन्हें किसी तरह की परेशानी न हो इसके लिए उन्हें 'वाई प्लस' श्रेणी का सुरक्षा दी गई है. हालांकि ये सुरक्षा घेरा उस वक्त विफल हो गई, जब भीड़ ने तेजस्वी यादव के हेलिकॉप्टर को घेर लिया.

    तेजस्वी यादव के हेलिकॉप्टर के आसपास भीड़ के इकट्ठा होने का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने के बाद राष्ट्रीय जनता दल ने पार्टी नेता तेजस्वी यादव की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए हैं. आरजेडी ने इस मामले को लेकर चुनाव आयोग के सामने अपील की है. इसके साथ ही पार्टी ने एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें बड़ी संख्या में लोग तेजस्वी यादव के हेलीकॉप्टर के पास भीड़ लगाकर खड़े हो गए हैं. इस दौरान कोविड-19 के तहत सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया जा रहा था.

    देखें VIDEO...





    दरअसल ये वीडियो तेजस्वी की समस्तीपुर जिले के उजियारपुर में चुनावी सभा के बाद का है. वीडियो में तेजस्वी यादव को हेलिकॉप्टर की ओर बढ़ता हुआ देखा जा सकता, तभी भीड़ उन्हें घेरने लगती है. धीरे-धीरे भीड़ हेलिकॉप्टर के पास पहुंच जाती है. इस दौरान पुलिस और अन्य सुरक्षाकर्मी भी बेबस दिखाई दे रहे हैं.

    पार्टी ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
    तेजस्वी यादव की सुरक्षा में हुई इस चूक के वीडियो को आरजेडी ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. आरजेडी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'एक तरफ बिहार पुलिस अपने राजनीतिक आकाओं को खुश करने लिए बेकसूर नागरिकों पर मुंगेर में गोली चलाने में तनिक भी देर नहीं करती है. तो दूसरी ओर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जी के लिए इतनी लचर सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम करती है कि कोई भी बड़ी आसानी से हेलीकॉप्टर तक पहुंच सकता है.'
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज