पटना एयरपोर्ट पर भी दिखा चक्रवाती तूफान ताउते का असर, 21 जोड़ी फ्लाइट्स कैंसिल

विमान रद्द होने की वजह से विमानन कंपनी का टिकट काउंटर बंद रहा. (सांकेतिक फोटो)

विमान रद्द होने की वजह से विमानन कंपनी का टिकट काउंटर बंद रहा. (सांकेतिक फोटो)

Bihar News: पटना एयरपोर्ट पर विमानों के रद्द होने की वजह से यात्रियों को काफी परेशानी हुई. ज्यादातर स्पाइस जेट (Spice Jet) के विमान रद्द हुए हैं.

  • Share this:

पटना. महाराष्ट्र और गुजरात में आए चक्रवाती तूफान (Cyclonic Storm) का असर बिहार में भी देखने को मिल रहा है. खास कर पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) पर इसकी झलक साफ-साफ दिखाई दे रही है. यही वजह है कि सोमवार को पटना एयरपोर्ट से 21 जोड़ी फ्लाइट्स को रद्द (21 Pair Flights Canceled) करना पड़ा है. जानकारी के मुताबिक, तूफान की आशंका को देखते हुए मुंबई, अहमदाबाद और सूरत के विमानों को रद्द कर दिया गया है. सोमवार को पटना एयरपोर्ट पर विमानों के रद्द होने की वजह से यात्रियों को काफी परेशानी हुई. ज्यादातर स्पाइस जेट के विमान रद्द हुए हैं.

जानकारी के अनुसार, विमान रद्द होने की वजह से विमानन कंपनी का टिकट काउंटर बंद रहा. पटना में विमानन कंपनियों के प्रतिनिधियों द्वारा जानकारी दी गई कि मुंबई और गुजरात में आए चक्रवाती तूफान के कारण मुंबई, सूरत और अहमदाबाद एयरपोर्ट से विमानों का परिचालन सोमवार को काफी देर तक बंद रखना पड़ा. इसके कारण पटना आने वाली या फिर पटना से मुंबई और अहमदाबाद जाने वाली कई विमानों का परिचालन रद्द कर दिया गया.

टिकटों की कम बुकिंग भी एक वजह

ऐसे में यात्रियों को सबसे अधिक परेशानी दोपहर के भोजन को लेकर उठानी पड़ी. सारे होटल और रेस्टोरेंट बंद होने के कारण उन्हें भोजन तक नहीं मिल पाया. संक्रमण की वजह से लोग बाहर का खाना खाने से वैसे भी परहेज कर रहे थे. एयरपोर्ट सूत्रों की मानें तो विमानों के रद्द होने की वजह तूफान के अलावा दिल्ली, चेन्नई, रांची के विमानों के टिकटों की कम बुकिंग भी थी. एयरपोर्ट पर यात्रियों की परेशानी विमानों के रद्द होने से ज्यादा रही. सोमवार को दिल्ली के टर्मिनल टू एयरपोर्ट के बंद होने का असर भी देखने को मिला. सोमवार को पटना एयरपोर्ट से रद्द होने वाले विमानों की संख्या 21 जोड़ी थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज