दादा-पापा ने मिलकर की बच्ची की हत्या, शव को बालू में दफनाया

बच्ची के पापा और दादा ने गला घोटकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद शव को गंगा किनारे बालू में दफना दिया.

News18 Bihar
Updated: July 17, 2019, 6:11 AM IST
दादा-पापा ने मिलकर की बच्ची की हत्या, शव को बालू में दफनाया
बच्ची का शव निकालते उसके दादा
News18 Bihar
Updated: July 17, 2019, 6:11 AM IST
बिहार के पटना जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पर एक बच्ची के पिता और दादा ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद शव को गंगा किनारे दफना दिया. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. कहा जा रहा है कि बच्ची के पिता और दादा ने उसकी मां को पीटकर घर से भगा दिया है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामला दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव का है
जानकारी के मुताबिक, मामला दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव का है, जहां के रहने वाले कृष्णा साव और उसके पुत्र ने घटना को अंजाम दिया है. दोनों ने गला घोटकर बच्ची की हत्या कर दी. इसके बाद शव को गंगा किनारे बालू में दफना दिया. यह मामला प्रकाश में तब आया जब पिटाई के बाद भगाई गई मृत बच्ची की मां ने घर में घुसकर अपने जिगर के टुकड़े को खोजा और वह नहीं मिली. इसके बाद महिला को पता चला की उसे मार कर गंगा किनारे दफना दिया गया है.

बच्ची के दादा-पापा गिरफ्तार

महिला ने इस घटना की जानकारी शाहपुर पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस ने बच्ची के शव को आरोपियों के द्वारा ही निकलवाया. फिलहाल, पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

रिपोर्ट- अमरजीत

ये भी पढ़ें- 
Loading...

स्वतंत्रदेव सिंह बोले- मेरा सपना गरीबों का कल्याण करना

समाजवादी पार्टी के लिए कोढ़ हैं आजम खान: नरेश अग्रवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 6:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...