Home /News /bihar /

Bihar News: सुबह से लेकर शाम तक दरवाजा पीटती रही बहू, ससुराल वालों ने नहीं खोला दरवाजा

Bihar News: सुबह से लेकर शाम तक दरवाजा पीटती रही बहू, ससुराल वालों ने नहीं खोला दरवाजा

Danapur News: महिला का कहना है कि वह कोर्ट के आदेश पर ससुराल पहुंची थीं, लेकिन ससुराल वालों ने दरवाजा नहीं खोला. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Danapur News: महिला का कहना है कि वह कोर्ट के आदेश पर ससुराल पहुंची थीं, लेकिन ससुराल वालों ने दरवाजा नहीं खोला. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Patna News: पटना जिले के दानापुर में एक बहू सुबह से लेकर शाम तक दरवाजा पीटती रही, लेकिन ससुराल वालों ने गेट नहीं खोला. महिला का कहना है कि वह अदालत के आदेश पर ससुराल पहुंची थीं, लेकिन उन्‍हें घर के अंदर नहीं आने दिया गया. महिला का पति जयपुर में काम करते हैं.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार की राजधानी पटना से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक महिला सुबह से लेकर शाम तक दरवाजा पीटती रही, लेकिन ससुरालवालों ने गेट नहीं खोला. महिला का दावा है कि वह अदालत के आदेश पर अपने ससुराल में रहने आई थीं. महिला का आरोप है कि ससुरालवाले उन्‍हें दहेज को लेकर प्रताड़ित करते थे और घर में प्रवेश नहीं करने दे रहे थे. इसके बाद वह कोर्ट के शरण में गईं, जहां से उन्‍हें ससुराल में जाकर रहने का आदेश दिया गया. महिला का कहना है कि इसके बाद वह ससुराल पहुंचीं, लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद उन्‍हें घर में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, यह मामला पटना के फुलवारीशरीफ इलाके की बिरला कॉलोनी की है. पीड़िता ने अपना नाम जूही चौधरी बताया है. वह खुद को ससुराल से निकाले जाने को लेकर विरोध जताती नजर आईं. ससुराल में प्रवेश को लेकर वह कभी दरवाजा पीट रही थीं तो कभी कॉल बेल बजा रही थीं. इसके बावजूद दरवाजा नहीं खोला गया. उन्‍होंने बताया कि वह कोर्ट के आदेश पर ससुराल में रहने आई हैं, लेकिन उन्‍हें घर में प्रवेश करने नहीं दिया जा रहा है. वह सुबह से लेकर शाम तक इस इंतजार में बैठी रहीं कि अब दरवाजा खोल दिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जब उनका धैर्य जवाब दे गया तो उन्‍होंने दरवाजा पीटना शुरू कर दिया.

ट्रक में मिला अंग्रेजी शराब का चलता-फिरता ‘ठेका’, दारू की 650 बोतलें बरामद

आरा के शख्‍स से हुई है शादी
जूही ने बताया कि उनकी शादी तकरीबन साढ़े 3 साल पहले आरा के एकवारी निवासी अजय से हुई थी. जूही का आरोप है कि शादी के बाद ससुराल वाले 5 लाख रुपये दहेज के लिए उन्‍हें प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. साथ ही घर से भी निकाल दिया. इसके बाद वह कोर्ट के शरण में चली गईं, जहां से उनके पक्ष में फैसला आया है. अब जब वह ससुराल रहने आईं हैं तो तो घर का दरवाजा ही नहीं खोला जा रहा है. वह सोमवार सुबह से शाम तक दरवाजा खुलने का इंतजार करती रहीं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इसके बाद उन्‍होंने दरवाजा पीटना शुरू कर दिया.

पति बोले- जयपुर आ जाओ
जूही चौधरी के पति जयपुर में किसी निजी कंपनी में काम करते हैं. जूही ने जब इस बाबत पति अजय को फोन किया तो उन्‍होंने जयपुर आकर रहने की बात कही. दूसरी तरफ, पीड़िता ससुराल में रहने के फैसले पर अडिग है. ससुरालवालों ने दरवाजा नहीं खोला तो अब सवाल उठ रहा है कि जूही को ससुराल में एंट्री दिलाने के लिए क्‍या पुलिस आगे आएगी.

Tags: Patna News Update

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर