Home /News /bihar /

बिहार में 2 अक्टूबर से शुरू होगा जदयू का दलित सम्मेलन

बिहार में 2 अक्टूबर से शुरू होगा जदयू का दलित सम्मेलन

जेडीयू ने अपने मिशन को पूरा करने के लिए छह टीमें गठित की है, जो पूरे प्रदेश में दलित सम्मेलन करेगी. दलित सम्मेलन की शुरुआत जेडीयू संसदीय दल के अध्यक्ष आरसीपी सिंह के नेतृत्व में 2 अक्टूबर को होगी.

    लोकसभा चुनाव की सुगबुगाहट के बीच जेडीयू ने दलित कार्ड खेलने की तैयारी शुरू कर दी है. प्रदेश के सभी जिलों में जेडीयू दलित सम्मेलन का आजोयन करेगी. जेडीयू के इस राजनीतिक चाल से बिहार की सियासत गरमा गई है. राजनीतिक जानकारों का कहना है कि दलित मतदाताओं को लुभाने के लिए जदयू ने दलित सम्मेलन के नाम पर नई चाल चली है.

    जानकारी के मुताबिक, जेडीयू ने अपने मिशन को पूरा करने के लिए छह टीमें गठित की है, जो पूरे प्रदेश में दलित सम्मेलन करेगी. दलित सम्मेलन की शुरुआत जेडीयू संसदीय दल के अध्यक्ष आरसीपी सिंह के नेतृत्व में 2 अक्टूबर को होगी. बता दें कि इससे पहले आरसीपी सिंह अतिपिछड़ा सम्मेलन भी कर चुके हैं. कहा जा रहा है कि नाराज दलित नेताओं को खुश करने के लिए इस तरह के आयोजन किए जाएंगे.

    ये भी पढ़ेंः - औरंगाबाद: रिश्वत लेते निगरानी की टीम के हत्थे चढ़ा जूनियर इंजीनियर

    आरसीपी सिंह की माने तो दलितों की नाराज़गी जेडीयू को भी परेशान कर रही है. ऐसे में लोकसभा चुनाव में दलित खेल बिगाड़ सकते हैं. वहीं, नीतीश सरकार ने दलितों को खुश करने के लिए कई नई योजनाएं भी लाई हैं. बता दें कि बिहार में दलित मतदाताओं की अच्छी जनसंख्या है. ऐसे में कोई भी पार्टी उन्हें नाराज नहीं करना चाहती है.

    ये भी पढ़ेंः - बोधगया में आतंकी हमले की साजिश नाकाम, SSB ने डिफ्यूज किया बम

    Tags: Bihar News, Dalit, Jdu, Nitish kumar, PATNA NEWS

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर