Covid-19: अगर अर्जेंट है तो आज ही निपटा लें सारे काम क्योंकि कल से 16 जुलाई तक लिए बंद रहेगा दानापुर DRM ऑफिस
Patna News in Hindi

Covid-19: अगर अर्जेंट है तो आज ही निपटा लें सारे काम क्योंकि कल से 16 जुलाई तक लिए बंद रहेगा दानापुर DRM ऑफिस
दानापुर का डीआरएम ऑफिस

Patna Lockdown: पटना के जिलाधिकारी द्वारा पटना में लॉकडाउन के आदेश के मद्देनजर दानापुर मंडल कार्यालय को दिनांक 10.07.20 से 16.07.2020 तक बंद किया है यह कदम इस लिए दानापुर मंडल ने उठाया है ताकि मंडल के सभी कार्यालय भवन एवं परिसरों को सेनीटाइज किया जा सके

  • Share this:
पटना. पटना में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर फिर से लॉकडाउन (Lockdown in Patna) लगाने का फैसला लिया गया है. इस आदेश का असर दानापुर रेल मंडल (Danapur DRM Office) कार्यालय पर भी देखने को मिलेगा. लॉकडाउन के इस फैसले के तहत मंडल कार्यालय 10 से 16 जुलाई तक बंद रहेगा. इस दौरान दफ्तर में सैनेटाइजेशन का काम चलेगा. इस दौरान दानापुर मंडल कंट्रोल ऑफिस सहित रेल परिचालन से सीधे रूप से जुड़े कार्यालय बंद नहीं होंगे.

10 से 16 जुलाई तक पटना में रहेगा लॉकडाउन

दरअसल पटना में कोविड 19 के बढ़ते प्रकोप के को देखते हुए पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि ने 10 जुलाई से 16 जुलाई तक पटना जिला में लॉकडाउन लागू करने का निर्देश जारी किया. इधर कुमार रवि के आदेश को देखते हुए दानापुर मंडल ने अपने यात्रियों के व्यापक स्वास्थ्य हित के मद्देनजर रेल अपना सफर कर पटना जिला पहुंचने वाले यात्रियों को यात्रा की समाप्ति के बाद अनिवार्य रूप से अगले 14 दिनों तक होम क्वारेंटाइन रहने की सलाह दी है  ताकि इसके संक्रंमण को प्रभावी रूप से रोका जा सके.



सभी दफ्तरों को किया जाएगा सैनेटाइज
पटना के जिलाधिकारी द्वारा पटना में लॉकडाउन के आदेश के मद्देनजर दानापुर मंडल कार्यालय को दिनांक 10.07.20 से 16.07.2020 तक बंद किया है यह कदम इस लिए दानापुर मंडल ने उठाया है ताकि मंडल के सभी कार्यालय भवन एवं परिसरों को सेनेटाइज किया जा सके इस दौरान जिलों के अंतर्गत आने वाले रेल परिचालन से जुड़े कार्यालय को खोला गया है. जैसे दानापुर रेल मंडल कन्ट्रोल, पटना जंक्शन के परिचालन से सम्बंधित कार्यालय जिले के अंतर्गत विभिन्न स्टेशन मास्टर कार्यालय वगैरह.

कर्मचारियों का फॉलो करना होगा गाइडलाइन

इन कार्यालयों में आने वाले सीमित रेल कर्मचारियों को निर्देशित किया गया है कि वो कोरोना से बचाव से सम्बंधित दिये गए निर्देशों का पूर्ण पालन करते हुए अपना कार्य करेंगे जैसे उनको मास्क लगाना, हांथों को सेनेटाइज करना और साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा. कर्मचारियों के थर्मल स्क्रीनिंग की व्यवस्था को भी सुनिश्चित किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading