'रन फॉर बिहार' में दौड़ीं दंगल गर्ल फातिमा सना शेख, पूछा- का हाल बा...

फातिमा सना शेख

फातिमा सना शेख

फातिमा सना शेख ने कहा कि मुंबई में मेरे कई बिहारी दोस्त हैं और मुझे बिहारी शब्द कहने और सुनने में गर्व महसूस होता है. मुझे बिहार में वक्त बिताने की इच्छा है, लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है.

  • Share this:
स्वच्छता के प्रति जागरूकता का संदेश देने के दंगल गर्ल फातिमा शेख पटना पहुंची. पटना में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने मंच पर आते ही अपने फैन्स से पूछा- का हाल बा... इतना सुनते ही सब खुशी से झूम उठे और जवाब दिया- सब ठीक बा..



फातिमा ने कहा कि मुंबई में मेरे कई बिहारी दोस्त हैं और मुझे बिहारी शब्द कहने और सुनने में गर्व महसूस होता है. उन्होंने कहा कि मुझे बिहार में वक्त बिताने की इच्छा है, लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है. दंगल गर्ल ने कहा कि ठंड की वजह से मेरी हिम्मत नहीं हो पा रही थी कि पटना आऊं, लेकिन लोगों के प्यार ने मुझे बुला लिया.



ये भी पढ़ें- बिहार NDA ने 17+17+6+1 फॉर्मूले पर लगाई मुहर, सीटों के चयन पर अभी नहीं हुआ फैसला





गांधी मैदान के 12 नंबर गेट से शुरू 'रन फॉर बिहार' की दौड़ डाक बंगला चौराहा, आयकर गोलंबर होते हुए वापस 12 नंबर गेट पर समाप्त हुई. इस दौरान दंगल गर्ल ने पटना के लोगों के साथ दौड़ लगाई. सड़कों पर लोग फातिमा की एक झलक पाने को बेताब दिखे. फातिमा ने हाथ हिलाकर फैंस का अभिवादन स्वीकार किया.
ये भी पढ़ें-  RJD के शासनकाल में अपराधियों को मिलता था संरक्षण, अब होती है कार्रवाई: नित्यानंद राय
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज