होम /न्यूज /बिहार /निगरानी के लिए सास ने लगवाया CCTV कैमरा तो पुलिस स्टेशन जा पहुंची बहू

निगरानी के लिए सास ने लगवाया CCTV कैमरा तो पुलिस स्टेशन जा पहुंची बहू

सास-बहू के झगड़े का अनोखा मामला पटना के महिला थाना से जुड़ा है (सांकेतिक तस्वीर)

सास-बहू के झगड़े का अनोखा मामला पटना के महिला थाना से जुड़ा है (सांकेतिक तस्वीर)

महिला थानाध्यक्ष आरती जायसवाल कहती हैं कि अगर घरेलू मामले में ज्यादा झगड़े होते हैं तो सीसीटीवी कैमरे लगाए जाते हैं लेक ...अधिक पढ़ें

पटना. बिहार में एक सास को अपनी बहू की निगरानी करना खासा महंगा पड़ा है. बहू क्या कुछ कर रही है इसके लिए सास ने घर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए तो उनका ये दांव उल्टा जा बैठा और नतीजन बहू सीधे पुलिस स्टेशन पहुंच गई. पटना के महिला थाने में सीसीटीवी से जुड़ा ये अनोखा मामला सामने आया है. पटना की इस बहू ने अपनी सास के खिलाफ निगरानी के लिए सीसीटीवी कैमरे लगवाने की शिकायत दर्ज कराई है .

रोजाना आ रहीं शिकायतें
यूं तो पटना के महिला थाने में रोजाना कई शिकायतें आती हैं जिसमें पहले कॉउंसलिग कर दोनों पक्षों को सुना जाता है लेकिन सीसीटीवी से जुड़ा ये अनोखा मामला है. इस फरियादी बहू ने अपनी सास पर आरोप लगाया है कि निगरानी रखने के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं. बहू नीता का कहना है कि सास उस पर पूरी तरह निगरानी रखना चाहती है और इसीलिए उसके रूम तक में कैमरा लगवा दिया है.

पति-पत्नी के लिए लगवा रहे सीसीटीवी
हाल के दिनों ऐसे कई मामले सामने आए है जहां सीसीटीवी कैमरे घर पर लगाने से परेशानी होने कि कम्पलेन कि गई है. सविता कुमारी ने अपने पति पर शक करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उसने उस पर नज़र रखने के लिए पूरे घर में कैमरा लगा दिया है. सविता अपनी शिकायत लेकर अब महिला थाने पहुंची हैं.

सुरक्षा के लिहाज़ से कैमरा ग़लत नहीं
महिला थानाध्यक्ष आरती जायसवाल कहती हैं कि अगर घरेलू मामले में ज्यादा झगड़े होते हैं तो सीसीटीवी कैमरे लगाए जाते हैं लेकिन सुरक्षा और छानबीन के लिहाज़ से ये गलत नहीं है. कई घरेलू मारपीट के मामले में हम ख़ुद काउन्सलिंग के दौरान कैमरा लगाने की सलाह देते है लेकिन सीसीटीवी लगाने से एक पक्ष को हो रही समस्या के यह कई मामले आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- वैलेंटाइन डे के दिन प्रेमिका ने फोन कर बुलाया फिर घरवालों संग पीट-पीटकर ले ली जान

ये भी पढ़ें- कन्हैया कुमार पर हुए हमले में 30 के खिलाफ FIR, शिव सैनिक समेत तीन गिरफ्तार

Tags: Bihar News, CCTV camera footage, PATNA NEWS

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें