लाइव टीवी

रहस्यमय ढंग से लापता रेस्टोरेंट कारोबारी का बंद बोरे में मिला शव, छानबीन में जुटी पुलिस

News18 Bihar
Updated: November 12, 2019, 3:16 PM IST
रहस्यमय ढंग से लापता रेस्टोरेंट कारोबारी का बंद बोरे में मिला शव, छानबीन में जुटी पुलिस
पटना सिटी से अपहृत व्यवसायी का शव बरामद.

चौक थाना क्षेत्र के झाऊगंज मोहल्ला निवासी राकेश कुमार अपने परिवार के सदस्यों के साथ पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के नेहरू नगर में रहते थे. बीते 6 नवंबर को चौक थाना क्षेत्र निवासी अपने बिजनेस पार्टनर महादेव के बुलावे पर उनसे मुलाकात करने चौक पहुंचे थे. इसके बाद से ही वह रहस्मय ढंग से लापता हो गए.

  • Share this:
पटना सिटी. चौक थाना क्षेत्र के झाऊगंज इलाके से रहस्यमय ढंग से लापता रेस्टोरेंट कारोबारी राकेश कुमार (Rakesh Kumar) का शव बरामद कर लिया गया है.  मेहंदी गंज थाना क्षेत्र के रानीपुर बहरसी इलाके से बंद बोरे में शव बरामद (Dead body recovered) होने की खबर फैलते ही आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम (Post mortom) के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया. मृतक के परिजनों ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर शव की पहचान कर ली है.

बताया जाता है कि चौक थाना क्षेत्र के झाऊगंज मोहल्ला निवासी राकेश कुमार अपने परिवार के सदस्यों के साथ पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के नेहरू नगर में रहते थे. बीते 6 नवंबर को चौक थाना क्षेत्र निवासी अपने बिजनेस पार्टनर महादेव के बुलावे पर उनसे मुलाकात करने चौक पहुंचे थे. इसके बाद से ही वह रहस्मय ढंग से लापता हो गए.

पटना सिटी में बंद बोरे से व्यवसायी का शव बरामद.


परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन राकेश का कोई अता पता नहीं लगने पर थक  हारकर परिजनों ने स्थानीय चौक थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई. परिजनों ने महादेव पर अपहरण कर हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई. पुलिस ने कड़ी पूछताछ के बाद महादेव और उसके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार कर बीते सोमवार को ही जेल भेज दिया.

चौक थानाध्यक्ष मितेश कुमार ने पैसे के लेनदेन को लेकर हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. वहीं, मृतक के परिजन नीरज कुमार ने पुलिस के सुस्त रवैये पर आक्रोश प्रकट किया है.

रिपोर्ट- मनोज सिन्हा

ये भी पढ़ें- 
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 3:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...