Home /News /bihar /

dead body of lover found suspected from flat of girl friend bramk

प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की हत्या ! पटना स्थित फ्लैट से पुलिस को मिली लाश

पटना में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

पटना में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Patna Crime News: पटना में हुई इस घटना के बाद मृतक के परिजनों ने प्रेमिका पर ही हत्या का आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमिका को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है. घटना पटना के बाईपास थाना क्षेत्र के बाहरी बेगमपुर मोहल्ला की है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. पटना में प्रेमिका के कमरे से संदेहास्पद स्थिति में प्रेमी का शव बरामद होने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई. घटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के बाहरी बेगमपुर मोहल्ला की है. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया.

मृतक की पहचान मालसलामी थाना क्षेत्र के सहादरा रामधनी रोड निवासी स्वर्गीय उदय प्रसाद यादव के पुत्र देवा कुमार के रूप में की गई है. मृतक के परिजनों ने युवक की प्रेमिका स्वास्तिका कुमारी पर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन से पूरे मामले की जांच किए जाने की मांग की है. पुलिस ने आरोपी प्रेमिका स्वास्तिका कुमारी को हिरासत में ले लिया है, जिससे कड़ी पूछताछ चल रही है. बताया जाता है कि देवा बीते शुक्रवार की रात अपने घर से निकला और उसके बाद वह वापस अपने घर नहीं लौटा.

बाईपास थाना क्षेत्र के बाहरी बेगमपुर मोहल्ला स्थित उसकी प्रेमिका के घर से उसका शव बरामद किया गया. घटना के संबंध में पूछे जाने पर मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक के फांसी लगाई जाने की सूचना मिलने पर पहुंचे हैं लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का खुलासा हो सकेगा. पूरे मामले में मकान मालिक रविशंकर प्रसाद ने बताया कि स्वास्तिका और उसकी एक अन्य सहेली ने बीते 4 अप्रैल को 3500 रुपए किराया पर मकान लिया था, लेकिन कुछ दिनों के बाद ही दोनों में झगड़ा हुआ जिसके बाद स्वास्तिका की दोस्त कमरा छोड़ कर चली गई थी.

रविशंकर प्रसाद ने बताया कि मृतक देवा कुमार का स्वास्तिका के घर में आना जाना लगा रहता था. देवा ने गले में फांसी लगाकर खुदकुशी की या फिर अज्ञात अपराधियों द्वारा उसकी हत्या कर उसे खुदकुशी का स्वरूप दिया गया, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और हिरासत में ली गई स्वास्तिका के बयान के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर