Bhojpur News: भोजपुर में सिरकटी लाश मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के भोजपुर में मिली सिरकटी लाश (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Ara News: सिरकटी लाश मिलने की ये घटना जिले के गड़हनी थाना इलाके की है. पुलिस को स्थानीय लोगों ने इस बात की जानकारी दी जिसके बाद एक टीम घटना की जांच के लिए पहुंची.

  • Share this:
    भोजपुर. बिहार के भोजपुर जिले के गड़हनी थाना क्षेत्र के बराप टोला के समीप बनास नदी से एक अज्ञात 40 वर्षीय युवक का सिर कटा शव (Dead Body) बरामद हुआ है. इस शव के मिलने से गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया. पुलिस धड़ से अलग सिर एवं शव की शिनाख्त करने में जुट गई है.

    शौच के नदी के किनारे गए थे ग्रामीण

    जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह जब स्थानीय ग्रामीण शौच करने के लिए बनास नदी के समीप गए थे उसी दौरान उनकी नजर बनास नदी में पड़े इस शव पर पड़ी जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी.

    मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट में पुलिस ने जताई आशंका

    पुलिस की प्रथम दृष्टया मानें तो मृतक की मौत पानी में डूबने के कारण होना प्रतीत होता है जबकि पुलिस दूसरी ओर शव पानी में डूबने के कारण सड़ने एवं उसका सिर जानवरों के द्वारा खाने की आशंका जता रही है. पुलिस सिर की बरामदगी के साथ शव की पहचान में लग गई है.

    शव को नोचते रहे कुत्ते

    इधर अज्ञात शव को कुत्ते द्वारा नोच-नोच खाने की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. शव बनास नदी के किनारे कब पड़ा था और कब से कुत्ते अपना निवाला बना रहे थे इसकी पुष्टि अभी तक नही हो पाई है, हालांकि दूसरी ओर मृतक की धारधार हथियार से सिर काटकर हत्या कर शव को फेंकने की आशंका जताई जा रही है. इधर पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है, वहीं खबर लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

    रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.