Home /News /bihar /

dead body of young man found suspected at his bed room in patna bramk

बच्चों के साथ शादी में मायके गई थी पत्नी, घर लौटी तो बेडरूम में मिली पति की लाश

पटना के सिटी इलाके में हुई घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

पटना के सिटी इलाके में हुई घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Patna City Crime News: पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र के कुम्हरार नया टोला इलाके में हुई इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. मृतक की पत्नी ने अपने ही जेठ, देवर सहित अन्य लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. पटना में एक युवक की मौत संदेहास्पद परिस्थितियों में हो गई. मामला पटना के सिटी इलाके से जुड़ा है जहां के अगमकुआं थाना क्षेत्र के कुम्हरार नया टोला स्थित घर से युवक का शव बरामद हुआ. युवक का शव मिलते ही पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया. मृतक के परिजनों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया.

मृतक की पहचान कुम्हरार के नया टोला निवासी मुन्नी लाल यादव के 35 वर्षीय पुत्र जितेंद्र कुमार के रूप में की गई है. मृतक की पत्नी शोभा देवी ने भैंसुर और और देवर पर ही पति की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है. बताया जाता है कि मृतका की पत्नी अपने बच्चों के साथ शादी समारोह में भाग लेने अपने मायके गई हुई थी. जब वह अपने मायके से नया टोला स्थित घर पहुंची तो घर में पति का शव पड़ा पाया. तत्काल पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया गया.

घटना के संबंध में पूछे जाने पर मृतक की पत्नी ने बताया कि भैंसुर और देवर द्वारा आए दिन पूरे परिवार को प्रताड़ित किया जाता था, ऐसे में उसने भैंसुर और और देवर पर ही मारपीट कर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. पूरे मामले पर पूछे जाने पर मौके पर मौजूद अगमकुआं थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट की बात कहते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिये जाने का भरोसा दिलाया है.

हालांकि थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं हैं. थानाध्यक्ष का यह भी कहना था कि मृतक पूर्व में नशे का आदी था और वह पिछले कुछ दिनों से बीमार भी चल रहा था. थानाध्यक्ष ने परिजनों के बयान पर विधि सम्मत कार्रवाई किए जाने का भी भरोसा दिलाया है. जितेंद्र की मौत बीमारी से हुई या फिर उसकी हत्या कर दी गई, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर