लाइव टीवी

घर से कपड़ा खरीदने के लिए पटना जा रहे युवक की नहर किनारे मिली लाश, प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका

News18 Bihar
Updated: October 29, 2019, 12:44 PM IST
घर से कपड़ा खरीदने के लिए पटना जा रहे युवक की नहर किनारे मिली लाश, प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका
भोजपुर में युवक की गोली मारकर हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मृतक सिविल इंजीनियर था और उसके गांव के ही पैक्स अध्यक्ष की लड़की के साथ अफेयर चल रहा था. इस मामले में युवक जेल भी गया हुआ था और कुछ दिन पहले ही वह जेल से छूट कर घर आया था.

  • Share this:
भोजपुर. बेखौफ अपराधियों ने आरा के एक सिविल इंजीनियर (Civil Engineer) की गोली मारकर हत्या कर दी.  अपराधियों ने चौरी थाना क्षेत्र के बहुआरा बंगौटी नहर के पार इस वारदात को अंजाम दिया. मृत युवक पटना जिले के बिहटा थाना (Bihta Thana) क्षेत्र के पैनाल गांव का निवासी है. मृतक के परिजन इसके लिए पूर्व में हुए एक विवाद को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. वहीं, वारदात की सूचना मिलते ही तत्काल चौरी थाना पुलिस की गश्त पार्टी मौके पर पहुंच युवक कर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार पटना जिले के बिहटा थाना क्षेत्र के पैनाल गांव निवासी सुबोध सिंह के 26 साल के रविकांत कुमार अपने घर से बाइक पर सवार होकर कपड़ा खरीदने के लिए निकले थे. तभी आरा के चौरी थाना क्षेत्र के बहुआरा बंगौटी नहर के समीप सोमवार की देर रात अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने गोली मार कर उसकी हत्या कर दी.

मृत सिविल इंजिनयर रविकांत


घटना की जानकारी मिलते ही चौरी थाना पुलिस पहुंची और मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर आसपास के लोगों से युवक का शिनाख्त कराया, लेकिन तब उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई. इसके बाद मृतक के पैकेट से बरामद सामान के आधार पर उसकी पहचान कराई तो पता चला कि वह पटना जिले के बिहटा थाना क्षेत्र के पैनाल गांव का निवासी है.

मृतक के परिजनों ने बताया गया कि युवक घर से कपड़ा खरीदने के लिए पटना जाने के लिए निकला हुआ था. युवक आरा कैसे आया या यह किसी को भी पता नहीं है. परिजनों ने बताया कि गांव के ही कुछ नामजद लोगों से उसकी पूर्व में लव अफेयर को लेकर विवाद हुआ था. आरोप है कि उनके द्वारा सुपारी देकर हत्या करने की भी बात कही गई थी.

युवक की हत्या के मामले की छानबीन करती चौरी थाना पुलिस


वहीं, सूत्रों की मानें तो मृतक सिविल इंजीनियर था और उसके गांव के ही पैक्स अध्यक्ष की लड़की के साथ अफेयर चल रहा था. इस मामले में युवक जेल भी गया हुआ था और कुछ दिन पहले ही वह जेल से छूट कर घर आया था.
Loading...

मामले में चौरी थाना में तैनात एएसआई ने बताया कि रात्रि गश्त के दौरान युवक की लाश सड़क किनारे  लावारिस अवस्था में मिली. उसकी मोटरसाइकिल भी पास में ही गिरी हुई थी. जब युवक को उठाने की कोशिश की गई तो पता लगा की उसकी हत्या कर दी गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 12:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...