तेजप्रताप के तलाक के फैसले से लालू को लगा सदमा, रांची में बिगड़ी तबीयत
Patna News in Hindi

तेजप्रताप के तलाक के फैसले से लालू को लगा सदमा, रांची में बिगड़ी तबीयत
बेटे के साथ लालू

तेज प्रताप की तलाक की अर्जी पर सुनवाई के लिए कोर्ट ने 29 नवंबर की तारीख तय की है. इस साल मई में ही तेज और ऐश्वर्या की शादी हुई थी.

  • Share this:
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने का मन बना लिया है. तेजप्रताप ने कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दे दी है. उनके इस फैसले से लालू को बड़ा सदमा लगा है. रांची की अस्पताल में भर्ती लालू की तबीयत और अधिक बिगड़ने की खबर है.

पारिवारिक सूत्रों की मानें तो तेज प्रताप के इस फैसले से पूरा यादव परिवार सकते में है. तेज और ऐश्वर्या की शादी छह महीने पहले ही हुई थी. इस शादी में शरीक होने के लिए लालू जेल से छुट्टी लेकर पटना पहुंचे थे. तलाक की अर्जी लगाने के तुरंत बाद तेजप्रताप अपने पिता से मिलने रांची रवाना हो गए थे लेकिन परिवार के समझाने के बाद वह गया में रुक गए थे.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप शनिवार अलसुबह ही रांची के लिए रवाना हो गए हैं. वह रिम्स अस्पताल में 11 बजे के करीब पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात कर सकते हैं.



Inside Story: क्या बेमेल थी लालू के बेटे तेजप्रताप और ऐश्वर्या राय की शादी?



दरअसल तेजप्रताप का ये फैसला लालू परिवार के लिए बड़ा सदमा है. घटना की जानकारी मिलने पर रांची के अस्‍पताल में इलाज करा रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव गहरे सदमे में चले गए हैं. दूसरी ओर तेज प्रताप को समझाने की कोशिश जारी है और पूरा परिवार ये कोशिश में लगा है कि बड़ा बेटा अपना फैसला बदल ले और शादी टूटने से बच जाए.

PHOTOS: ये हैं लालू के बेटे तेज प्रताप की दुल्हनिया, इनसे लेना चाहते हैं तलाक

तेज प्रताप की तलाक की अर्जी पर सुनवाई के लिए कोर्ट ने 29 नवंबर की तारीख तय की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading