Home /News /bihar /

delhi to patna goair flight develops technical fault could not land in patna airport nodmk8

दिल्ली से पटना आ रही GoAir फ्लाइट में तकनीकी खराबी, पटना एयरपोर्ट पर नहीं हो सकी लैंडिंग

दिल्ली से पटना आ रही गोएयर की फ्लाइट में तकनीकी गड़बड़ी आने से वो पटना पहुंच कर भी एयरपोर्ट पर लैंड न कर सकी (फाइल फोटो)

दिल्ली से पटना आ रही गोएयर की फ्लाइट में तकनीकी गड़बड़ी आने से वो पटना पहुंच कर भी एयरपोर्ट पर लैंड न कर सकी (फाइल फोटो)

Bihar News: दिल्ली से पटना आ रही गोएयर की G8131 फ्लाइट में तकनीकी खराबी के चलते वो मंगलवार की दोपहर 1.50 बजे पटना पहुंचने के बावजूद एयरपोर्ट पर लैंड नहीं कर पाई. कैप्टन ने विमान को पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) पर लैंड करने से इनकार कर दिया जिससे फ्लाइट को वापस दिल्ली की ओर मोड़ लिया गया

अधिक पढ़ें ...

पटना. दिल्ली से पटना (Delhi to Patna) जा रही गोएयर (Go Air) की फ्लाइट में तकनीकी गड़बड़ी आई है. बताया जा रहा है कि गोएयर की G8131 फ्लाइट में यह खराबी आई है जिसके चलते वो दोपहर के 1.50 बजे पर पटना पहुंचने के बावजूद एयरपोर्ट पर लैंड नहीं कर पाई. कैप्टन ने विमान को पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) पर लैंड करने से इनकार कर दिया जिससे फ्लाइट को वापस दिल्ली की ओर मोड़ लिया गया. दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद यात्रियों को शिफ्ट किया जा रहा है. उन्हें अब दूसरी फ्लाइट से पटना भेजा जा रहा है.

बता दें कि पिछले 15 दिन में पटना एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाली या लैंड करने वाले किसी विमान में तीसरी बार तकनीकी खराबी सामने आई है.

Tags: Bihar News in hindi, Goair, Patna airport

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर