Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    रूडी-शाहनवाज के बाद अब बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी भी हुए कोरोना पॉजिटिव

    बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी. (फाइल फोटो)
    बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी. (फाइल फोटो)

    Bihar Election: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने इस बात की जानकारी खुज ट्वीट कर के दी है. मोदी को बिहार में बीजेपी (BJP) का सबसे बड़ा चेहरा माना जाता है. वो बिहार चुनाव में लगतार प्रचार की कमान भी संभाले हुए हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 22, 2020, 5:41 PM IST
    • Share this:
    पटना. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के सियासी हलके से आ रही है. बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी के कद्दावर नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. सुशील कुमार मोदी ने इस बात की जानकारी खुद ट्वीट करके दी है. दरअसल हाल के दिनों में सुशील मोदी ने बिहार में चुनावी जनसभा और प्रचार की कमान संभाल रखी है, ऐसे में रोजाना उनकी औसतन 5 से 7 जनसभाएं हो रही थीं.

    चुनाव प्रचार से पहले भी बीजेपी के सीनियर नेता मोदी बिहार के विभिन्न जिलों में घूम रहे थे ऐसे में उनकी कोरोना की खबर ने सबको चकित कर दिया है. सुशील कुमार मोदी को बिहार में बीजेपी का सबसे बड़ा चेहरा माना जाता है.


     कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सुशील मोदी को इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि जांच में स्थिति सामान्य पायी गयी है और मैं बहुत जल्द ही चुनाव प्रचार के लिए मैदान में भी लौटूंगा. सुशील मोदी से पहले बीजेपी के दो बड़े नेता शाहनवाज हुसैन और राजीव प्रताप रूडी भी कोरोना संक्रमित पाये गए थे. बिहार में पहले फेज की वोटिंग 28 अक्टूबर को होनी है. ऐसे में मोदी को कोरोना होना बीजेपी के प्रचार अभियान के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज