Bihar Election: सुशील मोदी बोले- लोजपा NDA का हिस्सा नहीं, बिहार में हम फिर से बना रहे सरकार

सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)
सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)

Bihar Election 2020: बिहार में पहले चरण का चुनाव 28 अक्टूबर को होना है, जिसको लेकर विभिन्न दलों द्वारा चुनाव प्रचार शुरू किया जा चुका है. बिहार में भाजपा 121 और जदयू 122 सीटों पर चुनाव लड़ रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 1:48 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने साफ कर दिया है कि बिहार में एनडीए (NDA) में मात्र चार दल हैं, जिनमें बीजेपी, जेडीयू, वीआईपी और हम शामिल हैं. सोमवार को पटना से चुनावी सभा के लिए रवाना होने से पहले सशील कुमार मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कल से चुनावी सभा की शुरुआत की है.  हमारा गठबंधन जदयू, बीजेपी, हम और वीआईपी के साथ है. एनडीए में कोई और पार्टी शामिल नहीं है. मोदी ने कहा कि बिहार में चार दल मिलकर ही चुनाव (Bihar Election 2020) लड़ रहे हैं और लोजपा से बिहार में हमारा कोई मेल नहीं है.

बिहार के डिप्टी सीएम ने साफ करते हुए कहा कि नीतीश कुमार चार दलों के गठबंधन के नेता हैं और हमको बहुमत मिलेगा और नीतीश कुमार ही फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे मोदी ने कहा कि इसको लेकर  किसी प्रकार का कोई भ्रम नहीं है.  नड्डा जी ने कहा है मोदी है तो मुमकिन है और नीतीश है तो विकास है.  आज बिहार में नीतीश विकास के पर्याय हैं . उन्होंने कहा कि बिहार में 45 सालो तक कांग्रेस में कोई विकास नहीं हुआ है 15 साल लालू का जंगलराज थालेकिन जब हम आए तो हालात बदले. हमारी सरकार तीन चौथाई बहुमत से बनेगी और विकास आगे बढ़ेगा.





इधर, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने भी बिहार में एक बार फिर से तीन चौथाई से अधिक सीटों पर जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार पुनः बिहार के सीएम बनेंगे. जायसवाल ने कहा कि सभी युवा मोदी जी के साथ हैं और नीतीश कुमार के नेतृत्व में युवा सरकार बनाएंगे. तेजस्वी को युवाओं का नेता बताने पर जायसवाल ने कहा कि अगर 9वीं पास लोगों का आइडियल है तो मुझे कुछ नहीं कहना है लेकिन पूरे भारत मे 9वीं पास को सरकारी नौकरी नहीं मिल सकती है. (इनपुट- धर्मेंद्र कुमार)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज