Home /News /bihar /

डिप्टी सीएम का सुरक्षा गार्ड महिला से बोला- मेरे साथ चलो, सब काम करवा देंगे! राजद का सवाल-यह क्या हो रहा है?

डिप्टी सीएम का सुरक्षा गार्ड महिला से बोला- मेरे साथ चलो, सब काम करवा देंगे! राजद का सवाल-यह क्या हो रहा है?

डिप्टी सीएम रेणु देवी के सुरक्षा गार्ड द्वारा महिला से गलत व्यवहार पर राजद ने उठाए सवाल.

डिप्टी सीएम रेणु देवी के सुरक्षा गार्ड द्वारा महिला से गलत व्यवहार पर राजद ने उठाए सवाल.

Bihar News: उपमुख्यमंत्री रेणु देवी के सुरक्षा गार्ड द्वारा एक महिला के साथ का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह बोलता है- मेरे साथ चलो सब काम करवा देंगे. इसी वीडियो को राजद के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है और सवाल पूछा गया है कि- आखिरकार यह क्या हो रहा है? इस पर विपक्ष के अन्य दलों ने भी हमला और तंज तेज कर दिया है. महिला ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए अपने साथ बुरा बर्ताव करने का आरोप लगाया है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार के उपमुख्यमंत्री रेणु देवी के आवास पर सुरक्षाकर्मी द्वारा एक महिला से अभद्र व्यवहार करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने  ट्वीट कर वायरल वीडियो पर बिहार के उपमुख्यमंत्री रेणु देवी को घेरने की कोशिश की है. पार्टी के इस ट्वीट को प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने भी रीट्वीट कर मामले को हवा दे दी है. दरअसल, वायरल वीडियो उपमुख्यमंत्री देवी के सरकारी आवास का है. राजद ने ट्वीट कर लिखा है, ”उप मुख्यमंत्री रेणु देवी जी अपने आवास में क्या-क्या कुकर्म करवा रही हैं? स्वयं की बदतमीज ज़ुबान और हिस्ट्रीशीटर भाई को दी गई कमान, क्या कम थे जो अब सुरक्षागार्ड भी सरकार की बची खुची मिट्टी पलीद करवाने जुट गए हैं! ऊपर से भाजपा की रेनु देवी बड़ी निर्दयता और हनक से पल्ला झाड़ रही हैं!”

बता दें कि इस पूरे मामले को लेकर मंगलवार की देर रात उपमुख्यमंत्री रेणु देवी की ओर से सफाई भी आयी है. उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने कहा है कि ”मैं मंगलवार को बेतिया स्थित आवास में हनुमान जी की आराधना में बैठी थी. तभी लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्वी यादव और विदेश में लग्जरी जीवन की आदी रही उनकी बेटी के ट्वीट के बारे में जानकारी दी गई. इन दोनों भाई-बहन के द्वारा भाषा और मर्यादा की सारी हदों को तोड़ते हुए मेरे बारे में अभद्र व्यवहार बातें लिखी गई हैं. मुझे यह जानकर कोई असर नहीं हुआ क्योंकि इन दोनों की बदजुबानी के बारे में हर कोई वाकिफ रहा है.”

रेणु देवी ने कहा कि बात मेरे सरकारी आवास में मेरी गै मौजूदगी में किसी महिला का आना और वहां तैनात सुरक्षा गार्ड द्वारा दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाना है. रेणु देवी ने कहा कि मैं पटना वापस जाने पर  सारे घटनाक्रम की जानकारी लूंगी. उप मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस प्रशासन द्वारा मामले की जांच पड़ताल भी की जाएगी. किसी के साथ भी अन्याय नहीं होने देने का आश्वासन उपमुख्यमंत्री ने दिया.

बता दें कि उपमुख्यमंत्री रेणु देवी के सुरक्षा गार्ड द्वारा एक महिला के साथ का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह बोलता है- मेरे साथ चलो सब काम करवा देंगे. इसी वीडियो को राजद के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है और सवाल पूछा गया है कि- आखिरकार यह क्या हो रहा है? इस पर विपक्ष के अन्य दलों ने भी हमला और तंज तेज कर दिया है. महिला ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए अपने साथ बुरा बर्ताव करने का आरोप लगाया है.

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर