सुशील मोदी का तेजस्‍वी पर तंज- सरकारी बंगले से ट्वीट करने वालों को याद आ रहा है सीमांचल

डिप्‍टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने तेजस्‍वी यादव पर साधा निशाना.

डिप्‍टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने तेजस्‍वी यादव पर साधा निशाना.

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) 16 जनवरी से सीएए, एनपीआर और एनआसी के विरोध में सूबे में यात्रा पर निकल रहे हैं. उनकी इस यात्रा पर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने तंज कसा है.

  • Share this:
पटना. सीएए, एनपीआर और एनआसी के विरोध में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) कल यानी 16 जनवरी से बिहार यात्रा पर निकल रहे हैं. जबकि वह अपनी यह यात्रा मुस्लिम बाहुल्‍य इलाके सीमांचल से शुरू करने वाले हैं. उनकी इस यात्रा पर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी (Sushil Kumar Modi) ने निशाना साधा है. उन्‍होंने कहा कि सीमांचल के छह जिले लगभग हर साल कोसी और उसकी सहायक नदियों की बाढ़ से पीड़ित होते हैं, लेकिन तेजस्वी यादव बतौर विधायक, उप मुख्यमंत्री और विरोधी दल के नेता के नाते कभी बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए इन जिलों में नहीं गए.

सीमांचल में आफत के वक्त आराम फरमा रहे थे तेजस्वी

सुशील मोदी ने कहा कि 2018 में जब सीमांचल के एक करोड़ लोग बाढ़, वर्षा और बीमारी से जूझ रहे थे, तब तेजस्वी यादव 46 एसी वाले सरकारी बंगले से ट्वीट कर राजनीति करते थे. इस चुनावी साल में जब आरजेडी को वोट के लाले पड़ने वाले हैं, वे नागरिकता कानून पर दुष्प्रचार करने सीमांचल जा रहे हैं. उन्‍होंने आगे कहा कि सीमांचल के लोग जब बाढ़ से घिरे, तब केंद्र सरकार ने एनडीआरएफ की टीम भेजी थी. लोगों की मदद करने में न किसी का धर्म पूछा, न कोई कागज मांगा था. राज्य सरकार के राहत और बचाव अभियान में भी कभी न भेदभाव किया गया, न नागरिकता का कोई सबूत मांगा गया. लेकिन आरजेडी और कांग्रेस ने सीमांचल की जनता को बाढ़ पीड़ित के रूप नहीं, केवल वोटबैंक के रूप में देखा.

गठबंधन के पास ना रोडमैप और ना विचारधारा
डिप्‍टी सीएम ने कहा कि महागठबंधन में शामिल दलों के पास न जनता की सेवा का कोई रोडमैप है, न कोई विचारधारा. ये दल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से द्वेष करते हैं. इसलिए इन दो लोकप्रिय नेताओं की हर बात का विरोध करना ही इनकी विचारधारा है. मोदी ने कहा कि द्वेष की राजनीति कभी बड़ी लकीर नहीं खींच पाती.

ये भी पढ़ें

कांग्रेस के दही-चूड़ा भोज में जुटे गठबंधन के सभी दिग्गज, लेकिन नहीं मिटी खटास



बाइक से 10,000KM यात्रा कर भागलपुर पहुंची स्‍पेन की महिला, कही ये बात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज