शेल्टर होम केस: मंत्री मंजू वर्मा के समर्थन में उतरी बीजेपी, डिप्टी सीएम ने किया ट्वीट
Patna News in Hindi

शेल्टर होम केस: मंत्री मंजू वर्मा के समर्थन में उतरी बीजेपी, डिप्टी सीएम ने किया ट्वीट
सुशील कुमार मोदी

सोमवार को ही राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया और कहा कि नैतिकता के सवाल पर रेल मंत्री पद से इस्तीफा देनेवाले नीतीश जी की नैतिकता आज कहां चली गई है.

  • Share this:
बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित बालिका गृह रेप केस को लेकर सवालों के घेरे में आयी समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के समर्थन में बीजेपी उतर गई है. विपक्ष के आरोपों पर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने पलटवार किया है. मोदी इस मामले में आरोपों का सामना कर रही सामाजिक कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के समर्थन में दिखे और ट्वीट किया.

ये भी पढ़ें- जानिए: मुजफ्फरपुर के बालिका गृह शोषण मामले में कब- कब क्या हुआ

मोदी ने लिखा कि भाजपा पूरी तरह से मंजू वर्मा के समर्थन में है और उनके खिलाफ कोई भी आरोप नहीं है. उन्होंने लिखा है कि जो लोग चार्जशीटेड हैं और सीबीआई कोर्ट की तरफ से रेलवे टेंडर स्कैम में सम्मन पा चुके हैं, जिनकी दो दर्जन से ज्यादा बेनामी संपति ईडी और इनकम टैक्स अटैच कर चुका है वो इस मामले में नैतिकता को लेकर ज्ञान दे रहे हैं.





मालूम हो कि बिहार के इस हाइ प्रोफाइल मामले में सीएम नीतीश कुमार और मंत्री मंजू वर्मा से विपक्ष लगातार इस्तीफा मांग रहा है. इससे पहले सोमवार को ही इस मामले में विपक्ष ने एक बार फिर से नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की है. राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया और कहा कि नैतिकता के सवाल पर रेल मंत्री पद से इस्तीफा देनेवाले नीतीश जी की नैतिकता आज कहां चली गई है.

ये भी पढ़ें- लोकसभा में फिर से गूंजेगा मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस, कांग्रेस सांसद ने दिया कार्य स्थगन प्रस्ताव

मासूम बच्चियों से रेप मामले में मंत्री मंजू वर्मा सवालों के घेरे में है फिर भी किसी कार्रवाई से नीतीश कुमार क्यों हिचक रहे हैं. रघुवंश ने नीतीश कुमार से पूछा कि कहीं उनको कुशवाहा वोट बैंक बिखरने का डर तो नहीं सता रहा है. इस घटना से नीतीश जी का चेहरा और चरित्र दोनों आज उजागर हो गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज