होम /न्यूज /बिहार /

तेजस्वी बोले- CM नीतीश से हुई 10 लाख सरकारी नौकरियों पर बात, अगले महीने शुरू होगा काम

तेजस्वी बोले- CM नीतीश से हुई 10 लाख सरकारी नौकरियों पर बात, अगले महीने शुरू होगा काम

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि 10 लाख सरकारी नौकरियों को लेकर अगले महीने से दिखने लगेगी तस्वीर (फोटो साभार : ANI)

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि 10 लाख सरकारी नौकरियों को लेकर अगले महीने से दिखने लगेगी तस्वीर (फोटो साभार : ANI)

Bihar News: उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार के युवाओं को दस लाख सरकारी नौकरियों को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि मेरी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बातचीत हुई है. अगले एक महीने में इसकी तस्वीर दिखनी शुरू हो जाएगी. उन्होंने कहा कि हमलोग मिलकर इतना रोजगार देंगे, जितना पहले कभी नहीं मिला. हमारी लड़ाई बेरोजगारी के खिलाफ है. हमारे मुख्यमंत्री गरीबों और युवाओं के दर्द को समझते हैं

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) राजभवन से अपने घर राबड़ी आवास पहुंचे. यहां बड़ी संख्या में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के कार्यकर्ता और समर्थक उनसे मिलने और बधाई देने के लिए पहले से उनका इंतजार कर रहे थे. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Deputy CM Tejashwi Yadav) ने इन सभी लोगों से मुलाकात कर उनकी बधाई स्वीकार की. तेजस्वी के स्वागत में आरजेडी (RJD) कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की जिससे यहां होली और दीपावली जैसा माहौल बन गया. तेजस्वी के उपमुख्यमंत्री बनने की खुशी में आरजेडी के कार्यकर्ता टांगे (घोड़ा गाड़ी) पर लड्डू लेकर आए थे जिसे उन्होंने सबको बांट कर मुंह मीठा कराया.

इस दौरान तेजस्वी यादव ने बिहार के युवाओं को दस लाख सरकारी नौकरियों को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि मेरी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बातचीत हुई है. अगले एक महीने में इसकी तस्वीर दिखनी शुरू हो जाएगी. उन्होंने कहा कि हमलोग मिलकर इतना रोजगार देंगे, जितना पहले कभी नहीं मिला. हमारी लड़ाई बेरोजगारी के खिलाफ है. हमारे मुख्यमंत्री गरीबों और युवाओं के दर्द को समझते हैं.

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार ने वो किया है जिसे देश को करने की जरूरत है. हमने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है. बिहार के लोग बिकाऊ नहीं होते. बिहार के लोग जो चाहते हैं वो करते हैं, बीजेपी के लोग हमेशा षड्यंत्र करते रहे हैं.

इससे पहले, बुधवार को राजभवन में नीतीश कुमार ने आठवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. वहीं, आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) के बेटे तेजस्वी यादव ने दूसरी बार उपमुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली है. शपथ ग्रहण के बाद तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार के पांव छूकर उनका आशीर्वाद लिया. बता दें कि वर्ष 2015 में महागठबंधन (कांग्रेस, जेडीयू और कांग्रेस) की सरकार के तहत जब नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने थे तब भी तेजस्वी यादव को डिप्टी सीएम की जिम्मेदारी दी गई थी.

Tags: Bihar News in hindi, Bihar politics, CM Nitish Kumar, Tejashwi Yadav

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर