Home /News /bihar /

लालू की गैरमौजूदगी में तेजस्वी ने संभाली राजद की कमान, प्रवक्ताओं को दी 'नसीहत'

लालू की गैरमौजूदगी में तेजस्वी ने संभाली राजद की कमान, प्रवक्ताओं को दी 'नसीहत'

बैठक के बारे में जानकारी देते रामचंद्र पूर्वे

बैठक के बारे में जानकारी देते रामचंद्र पूर्वे

तेजस्वी ने पार्टी के सभी प्रवक्ताओं और नेताओं को बुलाकर जमकर क्लास लेते हुए यह हिदायत दी की मीडिया में पार्टी लाइन को ठीक से रखें. तेजस्वी ने ये भी हिदायत दी की मीडिया में कोई भी फालतू का बयान नहीं देगा. सिर्फ प्रवक्ता ही बयान देंगे और सभी वैसे मामले जिसमे पार्टी पर ऊंगली उठती हो उस पर आक्रामक होकर जबाब देंगे.

अधिक पढ़ें ...
    बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बुधवार को सत्तारूढ़ राजद की आपातकालीन बैठक बुलायी. अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की गैरमौजूदगी में हुई यह  बैठक पांच देशरत्न मार्ग में बैठक हुई.
    जानकारी के मुताबिक बैठक में मुख्य रूप से पार्टी के प्रवक्ताओं को पार्टी का स्टैंड रखने को लेकर दिशा निर्देश जारी किये गये. हाल के दिनों में राजद पर लगे आरोपों पर पार्टी की ओर से सफाई देने के लिये लगातार प्रयास किये जा रहे हैं.

    तेजस्वी ने पार्टी के सभी प्रवक्ताओं और नेताओं को बुलाकर जमकर क्लास लेते हुए यह हिदायत दी की मीडिया में पार्टी लाइन को ठीक से रखें. तेजस्वी ने ये भी हिदायत दी की मीडिया में कोई भी फालतू का बयान नहीं देगा. सिर्फ प्रवक्ता ही बयान देंगे और सभी वैसे मामले जिसमे पार्टी पर ऊंगली उठती हो उस पर आक्रामक होकर जबाब देंगे.

    इस इमरजेंसी मीटिंग में पार्टी के सभी प्रवक्ता समेत कुछ बड़े नेता भी मौजूद थे. बैठक में प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे भी थे. लालू बुधवार को दिल्ली गये हैं इसके बाद इस बैठक को उनके उस बयान से भी जोड़ कर देखा जा रहा है जो उन्होंने पत्रकारों को दिल्ली एयरपोर्ट पर बुधवार को दिया.

    इसके अलावा  पिछले कुछ समय से भाजपा नेता सुशील मोदी लालू यादव और उनके परिवार पर लगातार हमले कर रहे हैं लेकिन राजद की तरफ से भी हर आरोपों पर सफाई दी जा रही है.

    आपके शहर से (पटना)

    पटना
    पटना

    Tags: Bihar rjd, Politics, Tejasvi yadav

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर