Assembly Banner 2021

पटनाः डिप्टी मेयर के पति ने इंजीनियर को पटक-पटक कर मारने की धमकी दी, ऑडियो वायरल

Viral Audio: पटना में डिप्टी मेयर के पति की धमकी देने का ऑडियो वायरल हो रहा है.

Viral Audio: पटना में डिप्टी मेयर के पति की धमकी देने का ऑडियो वायरल हो रहा है.

पटना की डिप्टी मेयर मीरा देवी के पति अवधेश कुमार पर नगर निगम के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को धमकी देने का लगा आरोप. वायरल ऑडियो क्लिप से मामला गर्माया. अवधेश कुमार ने इसे अपने खिलाफ साजिश करार दिया, वहीं अभियंता ने साधी चुप्पी.

  • Share this:
पटना. नगर निगम के भीतर उस समय हंगामा मच गया, जब डिप्टी मेयर मीरा देवी के पति ने एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को मारने की धमकी दी. दोनों के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल होने से मामले ने तूल पकड़ लिया है. वायरल ऑडियो में डिप्टी मेयर मीरा देवी के पति अवधेश कुमार पटना नगर निगम के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर विनोद कुमार को पटक-पटक कर मारने की बात कहते सुनाई दे रहे हैं. अपने वार्ड में स्ट्रीट लाइट लगाने की बात पर इंजीनियर और डिप्टी मेयर के पति के बीच यह बहस हुई. डिप्टी मेयर के पति के अपशब्द कहने पर इंजीनियर विनोद कुमार ने जब टोका तो अवधेश कुमार ने कहा कि अभी तो बस बोल रहा हूं, सामने रहते तो पटक पटक कर मारता. न्यूज 18 इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है.

डिप्टी मेयर के पति और इंजीनियर के बीच हो रही बहस का जो ऑडियो वायरल हुआ है, उसमें दोनों ही पक्षों के बीच तनातनी दिख रही है. हालांकि मामले के तूल पकड़ने के बाद अब डिप्टी मेयर के पति इसे अपने खिलाफ साजिश बता रहे हैं. वहीं इंजीनियर ने पूरे मामले पर चुप्पी साध ली है. वायरल ऑडियो में अवधेश सिंह कहते सुनाई पड़ रहे हैं, 'दूसरे का फोन उठाते हो, मेरा फोन क्यों नहीं उठाते.' इस पर इंजीनियर ने तबीयत खराब होने की बात कही. डिप्टी मेयर के पति ने जब लाइट नहीं आने की बात कही तो इंजीनियर में कहा कि अभी लाइट नहीं है. इसी बात पर गर्माहट बढ़ गई.

वायरल ऑडियो में अवधेश कुमार कह रहे हैं, 'फिर वार्ड नंबर 3 में कैसे लाइट मिल गया.' इंजीनियर ने सफाई दी, 'ये चार महीने पहले दिया गया होगा.' इंजीनियर की बात सुनते ही अवधेश कुमार आगबबूला होते हुए अपशब्द बोलते सुनाई पड़ रहे हैं. इस पर इंजीनियर ने आपत्ति जताते हुए कहा कि एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को ऐसे शब्द नहीं कह सकते. इसके जवाब में डिप्टी मेयर के पति अवधेश कुमार ने धमकी देते हुए कहा कि 'अभी सिर्फ कह रहा हूं, सामने होते तो पटक-पटक कर मारता.' इसके बाद इंजीनियर ने उन्हें एक घंटे में निगम कार्यालय मोर्या लोक आने की बात कही.



Youtube Video

डिप्टी मेयर पति ने आवाज से किया इंकार
नगर निगम में ऑडियो वायरल होने के बाद डिप्टी मेयर मीरा देवी के पति अवधेश कुमार ने सफाई दी. उन्होंने इसे षड्यंत्र बताते हुए विरोधियों की साजिश करार दिया. अवधेश कुमार का कहना है कि ऑडियो की जांच कराई जानी चाहिए. साथ ही यह भी कहा कि वे इस मामले की जानकारी नगर विकास मंत्री सहित अधिकारियों को देंगे. दूसरी तरफ इंजीनियर विनोद कुमार मामले को तूल पकड़ता देख अब कुछ भी कहना नही चाहते.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज