Assembly Banner 2021

बिहार : शराबबंदी का राग गा रही सरकार, जबकि थमा नहीं है शराब का अवैध कारोबार

पुलिस ने ट्रक से 500 कार्टन विदेशी शराब जब्त की है. जिसकी कीमत 20 से 25 लाख के आसपास बताई जा रही है.

पुलिस ने ट्रक से 500 कार्टन विदेशी शराब जब्त की है. जिसकी कीमत 20 से 25 लाख के आसपास बताई जा रही है.

नदी थाना पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर फतेह जामपुर बास तल इलाके में छापेमारी कर एक ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 10:24 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) में शराबबंदी (liquor ban) कानून लागू है, बावजूद इसके अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से जारी है. अवैध शराब माफिया द्वारा आए दिन शराब का कारोबार किया जा रहा है, बावजूद पुलिस प्रशासन इसपर पूरी तरह रोक लगाने में नाकाम साबित हो रहा है.

एक ट्रक विदेशी शराब जब्त

ताजा मामला राजधानी पटना के नदी थाना क्षेत्र का है. यहां नदी थाना पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर फतेह जामपुर बास तल इलाके में छापेमारी कर एक ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की है. पुलिस ने ट्रक से लगभग 500 कार्टन विदेशी शराब जब्त की है. जब्त की गई शराब की कीमत 20 से 25 लाख के आसपास बताई जा रही है. पुलिस ने इस मामले में ट्रक के चालक और खलासी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल दोनों से कड़ी पूछताछ चल रही है.



पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना
पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि फतेह जामपुर बास तल इलाके में एक ट्रक से शराब उतारी जा रही है. सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की. पुलिस टीम ने छापेमारी कर शराब लदे ट्रक को जब्त कर लिया. पुलिस ने मौके पर मौजूद ट्रक चालक और खलासी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि माफिया द्वारा झारखंड से शराब मंगाई गई थी, जिसकी डिलीवरी पटना में करने की योजना थी. तभी इस बात की सूचना पुलिस के हाथ लग गई और पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर शराब लदे ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया.

माफिया की गिरफ्तारी के लिए जारी है छापेमारी

शराब बरामदगी के बाद फतुहा डीएसपी ने भी नदी थाना पहुंच कर पूरे मामले की जांच की. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार ट्रक चालक और खलासी की निशानदेही पर अवैध शराब माफिया की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है. हालांकि इस पूरे मामले पर पुलिस ने फिलहाल कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज