Assembly Election: देवेंद्र फडणवीस होंगे बिहार के चुनाव प्रभारी, CP ठाकुर ने कहा- सही फैसला
Patna News in Hindi

Assembly Election: देवेंद्र फडणवीस होंगे बिहार के चुनाव प्रभारी, CP ठाकुर ने कहा- सही फैसला
कोर कमिटी की बैठक में भी वे शामिल हुए थे देवेंद्र फड़णवीस.

Bihar Assembly Election: महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के बिहार आने की खबरों पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ सीपी ठाकुर (Dr. CP Thakur) ने कहा कि वह बेहतर नेता हैं और चुनाव में बढ़िया काम करते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 14, 2020, 9:02 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के मद्देनजर बीजेपी (BJP) की राजनीति में बड़ा बदलाव हो सकता है. सूत्रों से खबर आ रही है कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) बिहार के चुनाव प्रभारी बनाए जा सकते हैं. बताया जा रहा है कि विधानसभा चुनाव के दौरान वे पूरे तौर पर सक्रिय रहेंगे. मिली जानकारी के अनुसार, वर्तमान बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव के साथ मिलकर फडणवीस काम करेंगे. खबर ये भी है कि गुरुवार को कोर कमिटी की बैठक में भी वे शामिल हुए थे. बताया जा रहा है कि कुछ दिनों में ही उनके नाम की घोषणा हो जाएगी.

वर्तमान में महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस के बिहार आने की खबरों पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ सीपी ठाकुर ने कहा कि वह बेहतर नेता हैं और चुनाव में बढ़िया काम करते हैं. बता दें कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश पर चुनाव तैयारियों में जुटे जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी के माध्यम से इसके लिए पहल शुरू कर दी गई है.

वहीं, चुनाव आयोग द्वारा कोरोना संकट के बीच चुनाव कराने को लेकर सभी प्रकार की सावधानियों को लेकर तैयारी की जा रही है. आयोग द्वारा बिहार के चुनाव को लेकर विस्तृत दिशा-निर्देश तैयार किया जा रहा है. बताया गया कि इस बार जो बूथ बनाए जाएंगे, उसमें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अनिवार्य शर्त होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज