DG एसके सिंघल ने DGP गुप्तेश्वर पाण्डेय को लिखा पत्र, की ये मांग

डीजी एसके सिंघल ने पत्र के हवाले से डीजीपी को बीएमपी के जवानों को प्रतिनियुक्ति पर नहीं लगाने की अपील की है.

News18 Bihar
Updated: July 8, 2019, 11:16 PM IST
DG एसके सिंघल ने DGP गुप्तेश्वर पाण्डेय को लिखा पत्र, की ये मांग
गुप्तेश्वर पाण्डेय
News18 Bihar
Updated: July 8, 2019, 11:16 PM IST
बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि बिहार मिलिट्री पुलिस (बीएमपी) के डीजी एसके सिंघल ने पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पाण्डेय को एक पत्र लिखा है. पत्र के हवाले से एसके सिंघल ने कहा है कि प्रदेश में BMP जवानों की भारी कमी है. इसलिए उन्होंने डीजीपी से किसी भी संस्थान या व्यक्ति विशेष को जवान उपलब्ध नहीं कराने की मांग की है.

साथ ही डीजी एसके सिंघल ने पत्र के हवाले से डीजीपी को बीएमपी के जवानों को प्रतिनियुक्ति पर नहीं लगाने की अपील की है. उन्होंने कहा कि बीएमपी जवानों की कमी से जूझ रहा है. इस विभाग में जवानों की बहुत ही जरूरत है.

कौन हैं एसके सिंघल

बता दें कि बिहार सरकार ने इसी साल जनवरी महीने में 5 आईपीएस अधिकारियों को प्रोमोशन देकर नए साल का तोहफा दिया था. सरकार ने तीन अधिकारियों को ADG से DG रैंक में प्रमोशन दिया था. साथ ही दो अधिकारियों को प्रमोट करते हुए आईजी से एडीजी रैंक में प्रोन्नति दी थी.

गृह विभाग ने इस संबंध में अधिसूचना जारी कर की थी. अधिसूचना के मुताबिक, एडीजी मुख्यालय एसके सिंघल, अरविंद पाण्डेय और दिनेश सिंह विष्ट को डीजी में प्रमोट किया गया था, जबकि आईजी ऑपरेशन कुंदन कृष्णन और अमित कुमार को एडीजी रैंक में पदोन्नति दी गई थी.

ये भी पढ़ें-

गर्ल्स हॉस्टल में रात को आते थे पुरुष, वॉर्डन कराती थी काम
Loading...

जमीन विवाद के चलते महिला ने युवक के चेहरे पर फेंका तेजाब
First published: July 8, 2019, 11:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...