लाइव टीवी

इलाके में बढ़ा अपराध तो आधी रात को पुलिस स्टेशन जा पहुंचे DGP

News18 Bihar
Updated: September 16, 2019, 11:41 AM IST
इलाके में बढ़ा अपराध तो आधी रात को पुलिस स्टेशन जा पहुंचे DGP
डीजीपी आधी रात को थाना पहुंचे तो उनके साथ जिले की एसएसपी भी मौजूद थीं. (बिहार डीजीपी की फाइल फोटो)

पटना से सटे नौबतपुर थाना पहुंचे डीजीपी (DGP) गुप्‍तेश्‍वर पांडे ने पिछले कुछ महीनों में हुए आपराधिक वारदात की फाइल देखी और उस पर अब तक की कार्रवाई के बारे में जानकारी ली.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 16, 2019, 11:41 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (DGP Gupteshwar Pandey) रविवार की देर रात अचानक नौबतपुर थाना (Police Station) पहुंच गए. डीजीपी के आते ही थाने में हड़कंप मच गया. डीजीपी के साथ पटना एसएसपी (SSP Patna) गरिमा मालिक, सिटी एसपी अभिनव कुमार और फुलवारीशरीफ के डीएसपी संजय पांडे मौजूद थे. आपराधिक घटनाओं के लिए सुर्खिया बटोर रहा पटना (Patna) जिले के नौबतपुर थाने में पिछले कुछ महीनों में अपराध की इतनी घटनाएं हुई हैं कि खुद डीजीपी को इसकी जांच करने थाना पहुंचना पड़ा वह भी आधी रात को.

पहले फाइल खंगाला फिर पूछा, क्या हुई है कार्रवाई?

डीजीपी ने पिछले कुछ महीनों में हुए आपराधिक वारदात की फाइल देखी और उसपर अब तक क्या कार्रवाई की गई, इस पर थाना प्रभारी और अन्य पुलिसकर्मियों के साथ वरीय पुलिस अधिकारियों से भी अपडेट लिया. डीजीपी ने नौबतपुर थाना क्षेत्र में बढ़ते अपराध को लेकर नाराजगी जताई और तमाम पुलिसकर्मियों को इस क्षेत्र पर विशेष ध्यान देते हुए जल्द से जल्द अपराध पर कंट्रोल करने के सख्त निर्देश दिए.

अपराधियों ने निशाने पर है नौबतपुर बाजार

करीब एक घंटा थाना में रहने के बाद डीजीपी पटना के लिए रवाना हो गए. गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों में नौबतपुर थाना क्षेत्र में आपराधिक वारदात में काफी इजाफा हुआ है. अभी दो दिन पहले ही थाना से महज कुछ दूरी पर स्थित बाजार में एक कपड़ा व्यवसायी अमित कुमार को अपराधियों ने गोली मार दी थी. इससे पहले भी कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया गया है, जिसमें से लगभग सभी मामलों में पुलिस के हाथ खाली हैं.

रिपोर्ट- आदित्य आनंद

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर बालिका गृह से छुड़ाई गई लड़की से चलती कार में गैंगरेप,4 पर केस दर्ज
Loading...

ये भी पढ़ें- खगड़िया में दर्दनाक हादसा: ट्रेन से कटकर मां-बेटे की मौत, बाल-बाल बचा पिता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 9:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...