Home /News /bihar /

डीजीपी का खुलासा: लड़कों से संपर्क में थी मोकामा शेल्टर होम से फरार हुई युवतियां

डीजीपी का खुलासा: लड़कों से संपर्क में थी मोकामा शेल्टर होम से फरार हुई युवतियां

बिहार के डीजीपी

बिहार के डीजीपी

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने बताया कि लड़कियों की बरामदगी के लिए कई टीमों का गठन किया गया था. पुलिस ने पटना के अलावा दिल्ली और कोलकाता समेत कई राज्यो में टीम भेजा था.

    बीते दिनों पटना के मोकामा स्थित शेल्टर होम से फरार युवतियों को बरामद करने में पटना पुलिस कामयाब रही है. इस मामले में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. डीजापी के मुताबिक पटना पुलिस की SIT टीम लड़कियों के लोकेशन को ट्रेस करने में जुटी थी.

    इसी दौरान एसआईटी को एक लीड मिली और उसके आधार पर एसआईटी ने रेल पुलिस की मदद से फरार लड़की को बरामद कर लिया. डीजीपी ने यह भी बताया है कि लड़कियां लगातार कुछ लड़कों से लगातार संपर्क में थीं. फरार हुई लड़कियों की बरामदगी मधुबनी से हुई है.

    ये भी पढ़ें- शूटआउट@पटना: बाइक सवार अपराधियों ने युवक को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, मौके पर मौत

    पांडेय ने बताया कि इसके लिए कई टीमों का गठन किया गया था. पुलिस ने पटना से लेकर दिल्ली और कोलकाता, यूपी के अलावा कई और राज्यो में टीम को भेजा था. इतना ही नहीं लगातार पटना पुलिस की SIT टीम लड़कियों के लोकेशन को भी ट्रेस करने में जुटी थी.

    ये भी पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में ब्लास्ट की धमकी देने वाला गिरफ्तार, वाट्सऐप से वायरल हुआ था मैसेज

    DGP के मुताबिक मामले की जांच जारी है और जल्द ही पूरे प्रकरण पर से पर्दा उठा लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि इस मामले में जो भी लोग दोषी पाए जाएंगे उनके विरुद्ध हर हाल में कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी. मालूम हो कि पटना के मोकामा स्थित शेल्टर होम का ग्रिल काटकर एक साथ सात लड़कियां फरार हो गई थीं. इनमें से छह को दरभंगा के सकतपुर से बरामद कर लिया गया था. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) बाबू राम ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा था कि लड़कियों को पटना पुलिस को सौंपने की तैयारी चल रही है.

    रिपोर्ट- अमित कुमार

    Tags: Bihar News, Muzaffarpur Shelter Home Rape Case, PATNA NEWS

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर