Home /News /bihar /

बिहार पुलिस में बंपर वैकेंसी, दारोगा-कांस्टेबल के 28 हजार पदों पर जल्द होगी नियुक्ति

बिहार पुलिस में बंपर वैकेंसी, दारोगा-कांस्टेबल के 28 हजार पदों पर जल्द होगी नियुक्ति

सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र

पटना में आयोजित प्रेस वार्ता में डीजीपी ने कहा कि बिहार पुलिस में 24000 पदों पर सिपाही की बहाली की जाएगी. इसके साथ ही 2000 पदों पर ड्राइवर और 2000 पदों पर दारोगा की बहाली की जाएगी

    बिहार पुलिस (Bihar Police) में नौकरी (Jobs) की तैयारी करने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर. बिहार में बहुत जल्द ही दारोगा (SI) से लेकर सिपाही (Constable) के पदों पर बंपर भर्ती (Vacancy) होने वाली है. इस बात का ऐलान सोमवार को खुद विभाग के मुखिया यानि बिहार (Bihar) के डीजीपी (DGP) गुप्तेश्वर पांडेय ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान किया.

    किस पद के लिए वैकेंसी

    पटना में आयोजित प्रेस वार्ता में डीजीपी ने कहा कि बिहार पुलिस (Bihar Police) में 24000 पदों पर सिपाही की बहाली की जाएगी. इसके साथ ही 2000 पदों पर ड्राइवर और 2000 पदों पर दारोगा की बहाली की जाएगी. लॉ एंड ऑर्डर को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होनें कहा कि बिहार पुलिस में भारी कमी को देखते हुए यह वैकेंसी लाई जा रही है. जल्द ही इन पदों पर भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी.

    डीजीपी की अपील

    मॉब लिंचिंग की घटना पर DGP ने कहा कि बिहार में बच्चा चोरी की एक भी घटना नहीं हुई है. लोग सिर्फ अफवाह पर ध्याने देने के बाद ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. डीजीपी ने चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वाले लोगों की पहचान की जा रही है और पहचानकर उनकी गिरफ्तारी हो रही है.

    ये भी पढ़ें- DGP की कार्रवाई को इंस्पेक्टर ने बताया 'चीरहरण', पढ़ें पोस्ट

    ये भी पढ़ें- त्रिपुरा: नवोदय विद्यालय में बिहार के छात्रों के साथ बर्बरता

    Tags: Bihar News, Government jobs, Job and career, PATNA NEWS

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर