Home /News /bihar /

क्राइम कंंट्रोल के सवाल पर बोले DGP- यूपी की तरह बिहार में नहीं होगा अपराधियों का एनकाउंटर

क्राइम कंंट्रोल के सवाल पर बोले DGP- यूपी की तरह बिहार में नहीं होगा अपराधियों का एनकाउंटर

बिहार के डीजीपी केएस द्विवेदी (फाइल फोटो)

बिहार के डीजीपी केएस द्विवेदी (फाइल फोटो)

पटना पुलिस के कांस्टेबल की शहादत पर डीजीपी ने कहा कि बहुत जल्द ही घटना को अंजाम देने वाले अपराधी पकड़े जाएंगे और वो सलाख के पीछे होंगे

    बिहार के डीजीपी केएस द्विवेदी ने साफ किया है कि अपराध पर रोक लगाने की दिशा में बिहार पुलिस यूपी का फार्मूला नहीं अपनाएगी. डीजीपी ने मंगलवार को कहा कि सूबे में यूपी की तर्ज़ पर पुलिस को एनकाउंटर की ज़रूरत नहीं है. पटना में डीजीपी ने कहा कि बिहार की पुलिस क़ानून के साथ ही अपराधियों से निपटेगी. राजधानी में अपराधियों के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़ में सिपाही के शहीद होने पर डीजीपी ने दुख जताया और कहा कि पुलिस मुठभेड़ में हुई जवान की मौत से पूरा पुलिस महकमा शोक में है.

    उन्होंने कहा कि इस घटना को अंजान देने वाले अपराधी गिरोह की पहचान हो गई है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. डीजीपी ने कहा कि बहुत जल्द ही घटना को अंजाम देने वाले अपराधी पकड़े जाएंगे और वो सलाख के पीछे होंगे. मालूम हो कि सोमवार की देर शाम पटना में हुई मुठभेड़ की घटना में एक सिपाही शहीद हो गया था.

    ये भी पढ़ें- ABVP के आरोपों पर प्रशांत किशोर ने दी सफाई- कभी किसी अधिकारी को फोन तक नहीं किया

    पटना पुलिस की टीम पर अपराधियों ने शहर के बाइपास इलाके में उस वक्त हमला बोला था जब पुलिस एक कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार करने गई थी. इस मामले में पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. मुठभेड़ में शहीद हुआ जवान मुकेश कुमार पटना पुलिस के रंगदारी सेल में था और वो मूल रूप से भोजपुर जिले का रहने वाला था.

    Tags: Bihar News, PATNA NEWS

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर