सड़क हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय

डीजीपी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है मैं गुप्तेश्वर पांडे पुलिस महानिदेशक बिहार आप सभी को प्रणाम करता हूं। बिहार के 12 करोड़ लोगों का जब तक प्यार और आशीर्वाद इसी तरह मिलता रहेगा मुझे कुछ नहीं हो सकता

News18 Bihar
Updated: July 29, 2019, 8:48 AM IST
सड़क हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय
बिहार के डीजीपी ने अपने साथ हुए इस हादसे की जानकारी फेसबुक पर भी दी है
News18 Bihar
Updated: July 29, 2019, 8:48 AM IST
बिहार के पुलिस महानिदेशक यानि डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय रविवार को मौत के मुंह में जाने से बाल-बाल बच गए. दरअसल रविवार को गुप्तेश्वर पांडेय वैशाली जा रहे थे इसी दौरान वो एक बड़े सड़क हादसे का शिकार होने से बचे. उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी फेसबुक के माध्यम से अपने शुभचिंतकों को दी. डीजीपी ने हादसे से बचने के बाद फेसबुक पर एक बड़ा ही मार्मिक पत्र लिखते हुए प्रदेशवासियों को धन्यवाद प्रकट किया.

डीजीपी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है मैं गुप्तेश्वर पांडे पुलिस महानिदेशक बिहार आप सभी को प्रणाम करता हूं। आज मैं वैशाली जिला के महुआ में व्यवसायियों द्वारा आयोजित एक अपराध नियंत्रण गोष्ठी में भाग लेने के लिए जा रहा था। इसमें बहुत भारी संख्या में व्यवसाई वर्ग के लोग और सामान्य लोग उपस्थित थे. रास्ते में महुआ से करीब 10 किलोमीटर पहले एक बड़ी बस अपना लेन छोड़कर एक गाड़ी को ओवरटेक करने के चक्कर में अचानक बिल्कुल गलत लेन में सीधे मेरे मेरी गाड़ी के सामने आ गई। मेरे ड्राइवर ने बहुत बुद्धिमानी से काम लिया और अचानक ब्रेक लेकर एक बहुत बड़ी दुर्घटना होने से बचा लिया। सामने से बस की मेरी गाड़ी से सीधी टक्कर होते होते बच गई। ईश्वर का आशीर्वाद है और आप बिहार की 12 करोड़ लोगों की दुआओं का असर है कि मुझे और मेरे साथ बैठे हुए अंगरक्षकों को एक खरोंच तक नहीं आई।

मेरी गाड़ी और बस के बीच मुश्किल से 1 इंच का फासला बचा था। न्यूज़ टीवी और सोशल मीडिया पर आने के कारण अभी तक हजारों फोन और हजारों संदेश लगातार आ रहे हैं जिसे मैं बहुत परेशान हूं ! मै ये पोस्ट सिर्फ यह बताने के लिए कर रहा हूं कि मैं बिल्कुल सुरक्षित हूं ,स्वस्थ और प्रसन्न हूं ।मुझे कुछ नहीं हुआ है। आप सभी लोगों के स्नेह के लिए कृतज्ञ हूं और विनम्र अनुरोध करता हूं कि इस संबंध में कृपया कोई फोन या संदेश ना भेजें। बिहार के 12 करोड़ लोगों का जब तक प्यार और आशीर्वाद इसी तरह मिलता रहेगा मुझे कुछ नहीं हो सकता। मैं आपकी सेवा करता रहूंगा ।बहुत-बहुत शुक्रिया आप सबों को आदर सहित प्रणाम । 🙏🙏



मालूम हो कि बिहार के डीजीपी सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं और अपनी हर छोटी बड़ी गतिविधियों की जानकारी फेसबुक के माध्यम से साझा करते हैं.

ये भी पढ़ें- छपरा में पानी से डूबने से सात बच्चों की दर्दनाक मौत

ये भी पढ़ें- साक्षी मिश्रा की राह पर चली यह लड़की, वीडियो वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 8:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...