आधी रात को थाने पहुंचे डीजीपी, पेंडिंग रजिस्टर देख दो पुलिसवालों को किया लाइन हाजिर

रात को करीब बारह बजे डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय अचानक बिहटा थाने पहुंचे. उनके आने की खबर न तो किसी पुलिसकर्मी को थी और न ही किसी अधिकारी को.

News18 Bihar
Updated: June 19, 2019, 11:21 AM IST
आधी रात को थाने पहुंचे डीजीपी, पेंडिंग रजिस्टर देख दो पुलिसवालों को किया लाइन हाजिर
बिहटा थाने का निरीक्षण करते डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय
News18 Bihar
Updated: June 19, 2019, 11:21 AM IST
बिहार में बढ़ते अपराध और बिगड़े लॉ एंड आर्डर को सुधारने की कवायद लगातार जारी है. अपराधियों में पुलिस का डर हो इसके लिए डीजीपी साहब खुद ही सड़कों पर निकल गए हैं और थानों का निरीक्षण कर रहे हैं.

डीआईजी भी थे साथ

मंगलवार की देर रात पुलिसकर्मियों की ड्यूटी चेकिंग करने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय और पटना सेंट्रल रेंज के डीआईजी राजेश कुमार बिहटा थाना पहुंच गए. सबसे पहले सभी पदाधिकारियों को बारी-बारी से बुलाकर उनके पेंडिंग केस की जानकारी ली फिर थाने के मुंशी को रनिंग रजिस्टर लेकर बुलाया.

रनिंग रजिस्टर देख भड़के

इस दौरान डीजीपी रनिंग रजिस्टर देखते ही भड़क गए और तत्काल दोनों मुंशी को लाइन हाजिर करने का फरमान जारी कर दिया. इस दौरान डीजीपी ने थानेदार को जमकर फटकार लगाई और उनसे भी स्पष्टीकरण मांगा है.

किसी को नहीं थी खबर

रात को करीब बारह बजे डीजीपी सीधे बिहटा थाने में अचानक प्रवेश कर गए. उनके आने की खबर न तो किसी पुलिसकर्मी को थी और न ही किसी अधिकारी को. डीजीपी आये तो सिटी एसपी वेस्ट पटना भी बिहटा से सटे बिक्रम थाना में अचानक रात को पहुंचे और थाने के सभी पदाधिकारियों की फटकार लगाई. जाते-जाते डीजीपी ने कहा कि कार्रवाई निश्चित है जो लापरवाह होंगे उनको कोई नहीं बचा सकता यहां सबकुछ ठीक नहीं है.
Loading...

पिछले दिनों ही हुई थी हत्या

मालूम हो कि राजधानी पटना से सटे बिहटा और बिक्रम का इलाका पिछले कई दिनों से फिर काफी अशांत है और अपराधी आराम से किसी घटना को अंजाम देकर पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं. पिछले दिनों ही अपराधियों ने बिक्रम में एक दुकानदार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी जिसके विरोध में दुकानदारों ने कई दिनों तक बाजार बंद कर दिया था.

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: AES पीड़ित परिवारों का होगा आर्थिक-सामाजिक सर्वे

ये भी पढ़ें- चमकी बुखार से 138 मौतों पर बोले 'शत्रु'- क्या कर पाएगी सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 19, 2019, 8:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...