शहीद को विदाई देने पहुंचे DGP बोले- अपराधियों अब तुम्हारी खैर नहीं

मोतिहारी के गोला पकड़िया के भागी रामा गांव में जन्मे प्रभाकर ने 2011 में पटना पुलिस ज्वाइन किया था और काबिल कांस्टेबलों में उसकी गिनती होती थी

News18 Bihar
Updated: July 11, 2019, 1:44 PM IST
शहीद को विदाई देने पहुंचे DGP बोले- अपराधियों अब तुम्हारी खैर नहीं
पटना के शहीद कांस्टेबल को श्रद्धांजलि देने पहुंचे डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय
News18 Bihar
Updated: July 11, 2019, 1:44 PM IST
बिहार में लगातार बढ़ रही अपराध की घटनाओं के बीच डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने दावा किया है कि सूबे में अब अपराधियों की खैर नहीं है. बुधवार को पटना से सटे दानापुर कोर्ट में अपराधियों से लोहा लेते हुए पटना पुलिस का एक जवान शहीद हो गया था.

मोतिहारी के रहने वाले थे शहीद

गुरुवार को शहीद हुए जवान प्रभाकर को पटना पुलिस लाइन में पुलिस के वरीय पदाधिकारियों के द्वारा आखिरी सलामी दी गई. मोतिहारी के गोला पकड़िया के भागी रामा गांव में जन्मे प्रभाकर ने 2011 में पटना पुलिस ज्वाइन किया था और काबिल कांस्टेबलों में उसकी गिनती होती थी.

बुधवार को हुए थे शहीद

बुधवार को दानापुर कोर्ट से भागने की फिराक में लगे अपराधियों को काबू करने के दौरान वो उनकी गोली का शिकार हो गया था और शहीद हो गए था.  गुरुवार को भारी बारिश के बीच उसे अंतिम विदाई दी गई. शहीद जवान को पटना पुलिस लाइन में पटना पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष सहित सैकड़ों पुलिसकर्मियों ने अपने नम आंखों से विदाई दी.

पटना के पुलिस लाइन में रखा शहीद का शव


डीजीपी बोले
Loading...

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा है कि अब बहुत हुआ अब अपराधियों की खैर नहीं. शहीद को श्रद्धांजलि देने के लिए पटना की एसएसपी गरिमा मल्लिक समेत कई वरीय अधिकारी भी मौजूद थे.

रिपोर्ट- संजय कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2019, 1:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...