बिहार के 41 पुलिसवाले अगले 10 साल तक नहीं बन सकेंगे थानेदार, पढ़ें पूरी खबर

बिहार में शराबबंदी कानून को लागू कराने में लापरवाही बरतने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ सीएम ने कार्रवाई करने की चेतावनी दी थी.

News18 Bihar
Updated: July 7, 2019, 9:10 AM IST
बिहार के 41 पुलिसवाले अगले 10 साल तक नहीं बन सकेंगे थानेदार, पढ़ें पूरी खबर
पटना, मुजफ्फरपुर, कटिहार सीवन समेत 16 जिलों में तैनात 21 पुलिस वालों के खिलाफ पुलिस मुख्यालय ने कड़ी कार्रवाई की है
News18 Bihar
Updated: July 7, 2019, 9:10 AM IST
बिहार में पूर्ण शराबबंदी को लागू करने में विफल रहने वाले 41 पुलिसवालों पर पुलिस मुख्यालय ने बड़ी कार्रवाई की है. शराबबंदी कानून को लागू करने में लापरवाही बरतने वाले ऐसे 41 पुलिस वाले अगले 10 साल तक थानाध्यक्ष और ओपी प्रभारी नहीं बन सकेंगे.

पुलिस मुख्यालय ने इस संबंध में लिस्‍ट जारी करते हुए उन्हें एसएचओ बनने से वंचित कर दिया है. पुलिस मुख्यालय द्नारा जारी इस लिस्ट में पटना, मुजफ्फरपुर, कटिहार सीवान समेत 16 जिलों में तैनात 21 पुलिस अधिकारी शामिल हैं.

पुलिस अधिकारियों की लिस्ट


मालूम हो कि बिहार में शराबबंदी कानून में लापरवाही बरतने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ सीएम ने कार्रवाई करने की चेतावनी दी थी. सूबे के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने भी शराबबंदी कानून को सख्ती से लागू नहीं करने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई की बात कही थी ऐसे में पुलिस मुख्यालय द्वारा की गई इस कार्रवाई से महकमे में हड़कंप मच गया है.

राज्य में शराबबंदी कानून के लागू होेने के बाद भी तस्कर बड़ी आसानी से शराब की खरीद-बिक्री करते हैं. हाल के दिनों में कई ऐसे मामले आए हैं जहां पुलिस ने शराब तो बरामद किया है लेकिन तस्कर पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सके हैं.

इनपुट- अमित कुमार

ये भी पढ़ें- कार्यकर्ताओं से बोले तेजस्वी- मत घबराओ, अच्छे दिन आएंगे
Loading...

ये भी पढ़ें- राबड़ी और तेजप्रताप के साथ बाहर आकर तेजस्वी ने दिखाई एकजुटता
First published: July 7, 2019, 8:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...