पटना पुलिस को है इस 'दीदी' की तलाश, स्पोर्ट्स बाइकों की है शौकीन, जानें क्या है पूरा मामला...

पटना पुलिस के लिए दीदी गैंग चुनौती बन गया है. पुलिस अब दीदी को पकड़ने के लिए प्लान बना रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

पटना पुलिस के लिए दीदी गैंग चुनौती बन गया है. पुलिस अब दीदी को पकड़ने के लिए प्लान बना रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

पटना का दीदी गैंग पुलिस के लिये चुनौती बन गया है. दीदी गिरोह पर लाखों का खर्च करती हैं. यही नहीं वह चोरों को स्पोर्ट्स बाइक की सप्लाई भी करती हैं. पुलिस दीदी को पकड़ने के लिए नए-नए प्लान बना रही है.

  • Share this:

पटना. पटना पुलिस को दीदी की तलाश है यह जानकर शायद आप चौक गए होंगे पर यह हकीकत है. दरअसल पटना पुलिस दीदी से संबोधित होने वाली उस शातिर महिला की तलाश कर रही है जो चोरों और लुटेरों का गिरोह चलाती है. महिला ने कई स्पोर्ट्स बाइक खरीद रखा है. वह चोरों को बाइक किराये पर देती है और घंटों के हिसाब से पैसा लेती है. इसके साथ ही वह चोरी और लूट के सामान बेचने से मिलने वाले पैसे में भी हिस्सेदारी लेती है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, महिला ने गिरोह चलाने के लिए लाखों का निवेश भी कर रखा है. उसने आधा दर्जन से अधिक महंगी स्पोर्ट्स बाइक खरीद रखी है. वह अपराधियों को वारदात को अंजाम देने के लिए किराये पर बाइक देती है और काम हो जाने के बाद घंटों के हिसाब से पैसे वसूलती है.

पटना पुलिस शातिर महिला को पकड़ना चुनौती

उसका सही नाम न पुलिस को पता है और न पकड़ में आए उसके गिरोह के अपराधी बता रहे हैं. एक अपराधी ने उसका नाम पुष्पा बताया और पता भी दिया लेकिन तहकीकात में सब फर्जी निकला. महिला अपराधियों के बीच अपने कई नाम का इस्तेमाल करती है. गिरोह के सदस्य उसे दीदी कहकर बुलाते हैं.
पटना में नहीं स्थायी ठिकाना.

पुलिस से बचने के लिए महिला पटना में स्थायी रूप से नहीं रहती

कभी उसका ठिकाना कंकड़बाग के पोस्टल पार्क में होता है तो कभी कही और. इधर पुलिस की जांच में पता चला कि महिला पटना की रहने वाली नहीं है वह पटना आकर होटलों में रुका करती है. कभी कभार अपने नजदीकी संबंधी के यहां भी रुक जाती थी. इस कारण पुलिस को उस तक पहुंचने में परेशानी हो रही है.



दीदी तक पहुंचने की कवायद में जुटी है पटना पुलिस

पटना पुलिस के आधिकारिक सूत्र बताते है कि अपराध जगत में दीदी नाम से मशहूर इस महिला को गिरफ्त में लेने के लिये पुलिस साइंटिफ़िक तरीके अपना रही है पुलिस यह दावा भी कह रही है. बहुत जल्द वह सलाखों के पीछे होगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज