अब पुणे जाने के लिए नहीं करना होगा मुंबई का सफर, पटना एयरपोर्ट से मिलेगी डायरेक्ट फ्लाइट

स्पाइस जेट (फाइल फोटो)
स्पाइस जेट (फाइल फोटो)

Flight For Pune: SG 757 पुणे से दिन के 11:15 मिनट में उड़ान भरेगा और पटना 1:30 मिनट में आएगा. वहीं फिर यही विमान 756 बनकर 2 बजकर 5 मिनट पर पुणे के लिए रवाना होगा जो 3 बजकर 55 मिनट में पुणे में लैंड करेगा.

  • Share this:
धर्मेन्द्र कुमार

पटना. बिहार से पुणे जाने वाले यात्रियों को बड़ी राहत मिली है. पटना एयरपोर्ट से अब पुणे के लिए फ्लाइट शुरू हो गई है, जिससे यात्रियों को खासी सुविधा मिलेगी. अब उन्हें पुणे जाने के लिए मुम्बई नहीं जाना पड़ेगा. स्पाइस जेट ने हवाई यात्रियों के लिए ये सुविधा दी है. अब सप्ताह में दो दिन मंगलवार और शुक्रवार को पटना से पुणे की सीधी उड़ान होगी.

पहले पुणे जानेवाले यात्रियों को मुम्बई जाना पड़ता था. लॉकडाउन के बाद से पटना से पुणे के लिए सीधी उड़ान मिली है. स्पाइस जेट की एक जोड़ी विमान सेवा 10 नवंबर से शुरू की जाएगी. फिलहाल यह सेवा स्पाइस जेट 26 मार्च तक देगा. SG 757 पुणे से दिन के 11 बजकर 15 मिनट में उड़ान भरेगा और पटना 1 बजकर 30 मिनट में आएगा, वहीं फिर यही विमान 756 बनकर 2 बजकर 5 मिनट पर पुणे के लिए रवाना होगा जो 3 बजकर 55 मिनट में पुणे में लैंड करेगा.




पटना से पुणे के विमान सेवा के बहाल होने से व्यवसायियों को काफी राहत मिली है. पहले पुणे जाने वाले लोगों को मुम्बई जाना पड़ता था फिर मुम्बई से पुणे. इस सेवा के बहाल होने से पटना से पुणे जाने वाले श्रमिकों को भी काफी राहत मिली है. पटना एयरपोर्ट से जिस तरह से यात्रियों की आवाजाही की भीड़ है और रोज-रोज ये संख्या बढ़ती ही जा रही है, उससे आगे आने वाले समय मे और भी विमान कंपनी पुणे और अन्य शहरों के लिए सीधी उड़ान देगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज