पटना से ओडिशा के लिए अब डायरेक्ट फ्लाइट, सिर्फ 75 मिनट में पूरा होगा 10 घंटे का सफर

पटना से ओडिशा के लिए डायरेक्ट फ्लाइट सेवा शुरू (फाइल फोटो)

पटना से ओडिशा के लिए डायरेक्ट फ्लाइट सेवा शुरू (फाइल फोटो)

Patna-Odisha Flight Service: पटना से ओडिशा के झारसुगड़ा का विमान किराया करीब 3500 रुपए है. स्पाइसजेट की फ्लाइट सं. एसजी 3724 का पटना से टेक ऑफ करने का समय दाेपहर बाद 3:05 बजे है और झारसुगड़ा लैंड करने का वक्त शाम 4:20 बजे है

  • Share this:
पटना. बिहार से ओडिशा से आने-जाने वाले लोगों के लिए एक अच्छी खबर है. स्पाइसजेट (Spice Jet) ने पटना-झारसुगुड़ा (Patna-Odisha Flight Service) के बीच में एक जोड़ी सीधी फ्लाइट सेवा शुरू की है. इस विमान सेवा के शुरू होने से ओडिशा में रहने वाले बिहारियों की पुरानी मांग पूरी हुई है. स्पाइसजेट के स्टेशन प्रबंधक एस हसन की मानें तो पहले यहां के यात्री वाया कोलकाता अथवा दिल्ली झारसुगुड़ा आते जाते थे जिसमे 10 से अधिक घंटे का समय लग जाता था लेकिन अब पटना से सवा घंटे में लोग झारसुगुड़ा पहुंचने लगे हैं. इससे यहां रह रहे लोगों की यात्रा सुविधाजनक हो गई है.

1 मई से पटना झारसुगड़ा विमान सेवा शुरू होने से काफी संख्या में लोग इस प्लेन से यात्रा कर रहे हैं

पटना से झारसुगड़ा का विमान किराया करीब 3500 रुपए है. स्पाइसजेट सूत्राें के अनुसार, फ्लाइट सं. एसजी 3724 का पटना से टेक ऑफ करने का समय दाेपहर बाद 3:05 बजे है और झारसुगड़ा लैंड करने का वक्त शाम 4:20 बजे है. झारसुगड़ा से यही फ्लाइट एसजी 3725 बनकर शाम 4:40 बजे टेक ऑफ करती है और पटना एयरपाेर्ट पर शाम 5:55 बजे लैंड करती है.

दरअसल औद्योगिक नगरी झारसुगड़ा हाेने की वजह से पटना समेत बिहार के लाेग वहां काम करते हैं, इनमें मजदूर वर्ग से लेकर अधिकारी भी हैं. पटना से झारसुगड़ा जाने के लिए ट्रेन ही जरिया था. पटना से ट्रेन से झारसुगड़ा जाने में करीब 17 घंटे का समय लगता है पर अब विमान शुरू हाे जाने से सवा घंटे का ही समय लग रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज