लाइव टीवी

जहानाबाद सीट को लेकर तेजस्वी-तेजप्रताप में 'घमासान', डैमेज कंट्रोल में जुटे लालू-राबड़ी
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 31, 2019, 4:29 PM IST

जानकारी के मुताबिक पार्टी के सारे बड़े नेता तेजप्रताप के इस कदम से नाराज हैं तो वहीं तेजप्रताप यादव ने जहानाबाद सीट से पार्टी के उम्मीदवार सुरेंद्र यादव के खिलाफ खोल मोर्चाखोल दिया है.

  • Share this:
बिहार में लोकसभा चुनाव के दौरान भी लालू परिवार में तल्खी कम होती नहीं दिख रही है. ताजा मामला सीट शेयरिंग का है जिसको लेकर लालू के दोनों बेटों में ठन सी गई है. सारण सीट अपने ससुर चंद्रिका राय को दिए जाने से नाराज लालू के बड़े बेटे ने अब जहानाबाद सीट को लेकर अपना दावा ठोंक रखा है. इस सीट को लेकर लालू के दोनों लाल यानी तेजप्रताप-तेजस्वी आमने-सामने आ गए हैं.

दरअसल लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने जहानाबाद से चंद्रप्रकाश को निर्दलीय नामांकन दाखिल करने के लिए कह दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि वे उन्हें सपोर्ट करेंगे और उनके नॉमिनेशन में वे खुद आएंगे.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट- शत्रुघ्न सिन्हा, अखिलेश सिंह समेत इन चेहरों को मिली जगह

तेजप्रताप इस सीट से अपने उम्मीदवार को लेकर अड़े हैं वहीं लालू के छोटे बेटे ने इस सीट से पहले ही पार्टी के उम्मीदवार के नाम के तौर पर सुरेंद्र यादव का ऐलान कर दिया है. बात इस कदर बढ़ गई है कि इस मामले में अब लालू प्रसाद और राबड़ी देवी को हस्तक्षेप करना पड़ रहा है.



ये भी पढ़ें- लालू परिवार में दो फाड़, तेजस्वी के प्रत्याशी को चुनौती देने वाले कैंडिडेट को तेजप्रताप का समर्थन

सूत्रों के मुताबिक अब दोनों यानी मां-बाप इस झगड़े को सुलझाने में लगे हैं और तेजप्रताप यादव को समझाने की कोशिश हो रही है. जानकारी के मुताबिक पार्टी के सारे बड़े नेता तेजप्रताप के इस कदम से नाराज हैं तो वहीं तेजप्रताप यादव ने जहानाबाद सीट से पार्टी के उम्मीदवार सुरेंद्र यादव के खिलाफ खोल मोर्चा खोल दिया है. शिवहर के बाद अब बिहार की जहानाबाद सीट भी तेजस्वी और तेजप्रताप के लिए प्रतिष्ठा का विषय बन चुकी है.

इनपुट- अमित कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 31, 2019, 10:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर