अपना शहर चुनें

States

लालू की बहू ऐश्वर्या ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- खाना तक नहीं देतीं राबड़ी देवी और मीसा भारती

तेजप्रताप यादव लालू प्रसाद के बड़े बेटे हैं जिनका तलाक का मामला फिलहाल कोर्ट में चल रहा है
तेजप्रताप यादव लालू प्रसाद के बड़े बेटे हैं जिनका तलाक का मामला फिलहाल कोर्ट में चल रहा है

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बहू ऐश्वर्या (Aishwarya) ने इस मामले में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को लेकर कहा कि उनकी तरफ से मुझे हमेशा से सहयोग मिला है. तेजस्वी ने कभी मुझे परेशान नहीं किया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 29, 2019, 5:48 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej pratap Yadav) और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का झगड़ा अब कोर्ट के साथ-साथ पुलिस थाने भी जा पहुंचा है. इस कड़ी में रविवार को पटना स्थित लालू-राबड़ी (Lalu- Rabri Residence) आवास पर हाई वोल्टेज ड्रामा चला औऱ मामले में हस्तक्षेप के लिए पुलिस को भी आना पड़ा. लालू परिवार की बहू ऐश्वर्या ने गंभीर आरोप लगाए हैं और कहा कि उनको घर से निकाला जा रहा है. ऐश्वर्या ने अपनी सास पर ये गंभीर आरोप लगाए.

ऐश्वर्या के साथ मौजूद है परिवार
रविवार को हुई इस घटना में राबड़ी आवास के बाहर चन्द्रिका राय का पूरा परिवार मौजूद है. उनके साथ उनकी पत्नी भी मौजूद हैं. ऐश्वर्या के परिवार ने लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. लालू परिवार के पटना स्थित इस आवास पर फिलहाल पटना का सचिवालय थाना मौजूद है. पुलिस के अलावा चन्द्रिका राय, उनकी पत्नी और बेटी भी हैं. इस दौरान तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने मीसा भारती और राबड़ी देवी पर भी प्रताड़ित करने का आरोप लगाया और कहा कि मुझे घर में बंद कर दिया जाता था और खाना भी नहीं दिया जाता था.

सुसराल में ही रहना चाहती हैं ऐश्वर्या
ऐश्वर्या ने आरोप लगाने के साथ ही कहा, 'मैं अपने ससुराल में रहना चाहती हूं. ऐश्वर्या ने राबड़ी और मीसा पर खाना नहीं देने तक का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि पिछले जून महीने से मुझे खाना नहीं मिल रहा था. ऐश्वर्या के मुताबिक, मैं अपने पापा के घर से खाना मंगवाती हूं. ऐश्वर्या ने इस मामले में तेजस्वी को क्लिन चिट दिया और कहा कि उनकी तरफ से मुझे हमेशा से सहयोग मिला है. तेजस्वी ने कभी मुझे परेशान नहीं किया.'



इनपुट- अमित कुमार

ये भी पढ़ें- पटना की सड़कों पर उतर कर नीतीश ने लिया बाढ़ का जायजा, लोगों से की अपील

ये भी पढ़ें- बिहार में भारी बारिश से अबतक 23 लोगों की मौत, बंद किए गए पटना के स्कूल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज